हरियाणा से लखनऊ जा रही शराब भरी डीसीएम पकड़ी

थाना पुलिस ने चेकिग के दौरान शराब की पेटियां भरी एक डीसीएम शुक्रवार रात पकड़ी है। शराब की यह खेप हरियाणा से लखनऊ ले जाई जा रही थी। डीसीएम के ड्राइवर और क्लीनर से देर रात तक पुलिस पूछताछ कर रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Aug 2019 11:58 PM (IST) Updated:Fri, 30 Aug 2019 11:58 PM (IST)
हरियाणा से लखनऊ जा रही शराब भरी डीसीएम पकड़ी
हरियाणा से लखनऊ जा रही शराब भरी डीसीएम पकड़ी

संसू, वजीरगंज : थाना पुलिस ने चेकिग के दौरान शराब की पेटियां भरी एक डीसीएम शुक्रवार रात पकड़ी है। शराब की यह खेप हरियाणा से लखनऊ ले जाई जा रही थी। डीसीएम के ड्राइवर और क्लीनर से देर रात तक पुलिस पूछताछ कर रही थी। सीओ बिसौली सर्वेंद्र सिंह भी पूरे मामले की जानकारी लेने रात में ही थाने पहुंच गए। हालांकि पुलिस फिलहाल इस मामले में खुलकर कुछ भी बताने को राजी नहीं है।

सैदपुर के पास वाहन चेकिग के दौरान थाना पुलिस ने एक डीसीएम को रुकवाया। उसके भीतर झांका तो खाली बोरियां भरी हुई थीं। चूंकि पूछताछ में ड्राइवर हड़बड़ा गया तो बोरियां हटाकर देखा गया। वहां शराब की पेटियां डीसीएम में चुनी हुई थीं। पुलिस ड्राइवर व क्लीनर समेत डीसीएम को थाने ले आई। यहां मामले की जानकारी पर अन्य अधिकारी भी पहुंचे और पूछताछ शुरू कर दी। बताया जाता है कि डीसीएम में डेढ़ सौ से अधिक पेटियां लदी हुई हैं। खेप किसके इशारे पर ले जाई जा रही थी और लखनऊ में कौन उसे रिसीव करता। इन सवालों के जवाब देर रात तक पुलिस तलाश रही थी। गिनती न होने के कारण यह भी स्पष्ट नहीं हो सका था कि आखिरकार शराब कितनी मात्रा में है। एसओ प्रदीप यादव ने बताया कि संदिग्ध लोग पकड़े हैं। पूछताछ के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी