बोलेरो ने स्कूटी रौंदी, किशोर की मौत, हाईवे जाम

आगरा-बरेली हाईवे पर बेकाबू बोलेरो ने शुक्रवार शाम एक खड़ी स्कूटी को रौंद दी। इसमें किशोर की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Nov 2018 11:23 PM (IST) Updated:Fri, 02 Nov 2018 11:23 PM (IST)
बोलेरो ने स्कूटी रौंदी, किशोर की मौत, हाईवे जाम
बोलेरो ने स्कूटी रौंदी, किशोर की मौत, हाईवे जाम

उझानी : आगरा-बरेली हाईवे पर बेकाबू बोलेरो ने शुक्रवार शाम एक खड़ी स्कूटी को रौंद डाला। हादसे में स्कूटी पर बैठे किशोर की मौत हो गई। इधर, ड्राइवर मय वाहन के फरार हो गया। आक्रोशित परिजनों ने गांव वालों की मदद से हाइवे पर जम लगाकर ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिवार वालों को समझाया। आधा घंटे बाद आवागमन सुचारू हो गया।

हादसा शाम लगभग साढ़े चार बजे करुआ पुल पर हुआ। कोतवाली क्षेत्र के गांव बुटला दौलत निवासी प्रेमपाल का 15 वर्षीय बेटा दीपू अपने दोस्त बादल के साथ स्कूटी से करुआ पुल पर गया था। यहां बादल ने स्कूटी खड़ी की और पुल के पास लगे अकाउआ (आयुर्वेदिक दवा) के पत्ते तोड़ने लगा। जबकि दीपू स्कूटी पर बैठा हुआ था।इस दौरान बदायूं की ओर से तीव्रगति से जा रही बोलेरो ने स्कूटी को चपेट में ले लिया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो लगभग 50 फिट तक बोलेरो में फंसकर स्कूटी रगड़ती हुई गई और दीपू छटपटाता रहा। इसके बाद ड्राइवर मय बोलेरो के मौके से फरार हो गया। हादसे की खबर पर पहुंचे परिवार वालों ने वहां जाम लगा दिया। ऐसे में मार्ग पूरी तरह अवरुद्ध हो गया। परिजनों की मांग थी कि हर हाल में ड्राइवर की गिरफ्तारी की जाए। कोतवाल विनोद चाहर मौके पर पहुंचे और भीड़ को समझाने का प्रयास शुरू कर दिया। पुलिस ने समझाया कि बोलेरो वाला जरूर पकड़ा जाएगा। इस पर परिजन आधा घंटे बाद मान गए। तीन भाइयों में मझला था दीपू

गांव वालों ने बताया कि दीपू के पिता प्रेमपाल मजदूर तबके के हैं। वह खुद भी मजदूरी करता था। तीन भाइयों में सबसे बड़ा सुखवीर है, जबकि इसके बाद दीपू था। वहीं सबसे छोटा भाई रौनक है। बेटे की मौत से मां कृष्णा का रो-रोकर बुरा हाल है। कई बार तो वह अचेत होकर धराशायी हो गई।

chat bot
आपका साथी