आजमगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरा गिरफ्तार, दाहिने पैर में लगी गोली

आजमगढ़ लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले फरार चौथे बदमाश को निजामाबाद पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस मामले में पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई थी कि सुराग मिलने के बाद कार्रवाई की।

By Rakesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 04 Oct 2022 02:46 PM (IST) Updated:Tue, 04 Oct 2022 02:46 PM (IST)
आजमगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरा गिरफ्तार, दाहिने पैर में लगी गोली
आजमगढ़ में पुलिस ने मुठभेड़ में बदमाश को गिरफ्तार किया है।

आजमगढ़, जागरण संवाददाता। पुलिस के हाथ एक फरार चल रहा एक बदमाश मंगलवार की सुबह चढ़ गया। सुबह ही गंधुई कोल्ड स्टोरेज के समीप पुलिस से आमना -सामना हुआ तो मुठभेड़ के दौरान उसे पकड़ने में सफलता हासिल की। एक दिन पहले पुलिस ने इसमें से तीन लोगों को पकड़ा था जबकि मौके का फायदा उठाकर चौथा आरोपित फरार हो गया था।

लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले फरार चौथे बदमाश को निजामाबाद पुलिस ने मंगलवार की सुबह गंधुई गांव स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास से मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया गणेश सरायमीर थाना क्षेत्र के ग्राम चकमियां का रहने वाला है। उसके दाहिने पैर में गोली लगने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चौकी प्रभारी फरिहां नवल किशोर व चौकी प्रभारी रसीदगंज को सूचना मिली कि लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाला गणेश गंधुई कोल्ड स्टोर के पास देखा गया है। इसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर घेराबंदी की, तो भागने लगा और एक खंडहर की आड़ से पुलिस पर फायर कर दिया। चेतावनी के बाद भी नहीं माना, तो पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। जिसमें उसके दाहिने पैर में गोली लगी। इलाज हेतु सीएचसी रानी की सराय भेजा गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसके पास से तमंचा, कारतूस व लूट के 4330 रुपये मिले।

एएसपी सिटी शैलेंद लाल ने बताया कि 30 सितंबर को अबसार अहमद निवासी ग्राम चकिया ने दो मोटर साइकिल सवार चार व्यक्तियों द्वारा 30 हजार रुपये छीनकर भागने की सूचना दर्ज कराई गई थी। 18 सितंबर को अभिषेक राय निवासी जोलहापुर, कंधरापुर ने मोबाइल व रुपये छीनने की शिकायत दर्ज कराई थी।

विवेचना के दौरान चार बदमाशों का नाम प्रकाश में आया था। तीन अक्टूबर को फरिहा नहर पुलिया के पास से तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर 11 मोबाइल, 12,960 रुपये बरामद किया, जबकि गणेश फरार हो गया था।

chat bot
आपका साथी