सड़क दुर्घटना में दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

(आजमगढ़) फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर पेट्रोल पंप के समीप बुधवार की सुबह तेज रफ्तार कार का टायर फट गया। इस दौरान कार अनियंत्रित हो गई और बाइक सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में लेते हुए खाई में चली गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 05:58 PM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 05:58 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
सड़क दुर्घटना में दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

जासं, फूलपुर (आजमगढ़) : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर पेट्रोल पंप के समीप बुधवार की सुबह तेज रफ्तार कार का टायर फट गया। इस दौरान कार अनियंत्रित हो गई और बाइक सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में लेते हुए खाई में चली गई। इस दुर्घटना में बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार एक युवक व कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक पर सवार युवक की हालत गंभीर देख हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया जबकि कार चालक का इलाज फूलपुर सीएचसी में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार सरायमीर थाना क्षेत्र के भरौली गांव निवासी 32 वर्षीय रमेश यादव पुत्र रामअवध यादव, देवगांव कोतवाली क्षेत्र के भुड़की निवासी 26 वर्षीय राजू पुत्र साहबराज यादव एवं 26 वर्षीय संजय यादव पुत्र एक ही बाइक पर सवार होकर फूलपुर कस्बा स्थित विनोद यादव के यहां शादी समारोह में शामिल होने आए थे। वहां से सुबह छह बजे घर के लिए निकले थे। उसी दौरान गाजियाबाद जनपद के लिकरोड बृजबिहार निवासी 37 वर्षीय राकेश कुमार आजमगढ़ से कार लेकर सुल्तानपुर जा रहा था। जैसे ही जगदीशपुर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे कि कार का टायर फट गया और अनियंत्रित होकर बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में बाइक पर सवार रमेश व राजू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि संजय गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से संजय को सीएचसी फूलपुर ले जाया गया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिए। वहीं कार चालक राकेश कुमार को सीएचसी में भर्ती कराया गया। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी