स्कूटी-ट्रक में टक्कर, युवक की मौत

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के भगवानपुर गांव के समीप शनिवार की दोपहर को ट्रक व स्कूटी में टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गयी। वहीं हादसे में मृत युवक का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Aug 2019 10:50 PM (IST) Updated:Sat, 31 Aug 2019 10:50 PM (IST)
स्कूटी-ट्रक में टक्कर, युवक की मौत
स्कूटी-ट्रक में टक्कर, युवक की मौत

जागरण संवाददाता, लालगंज (आजमगढ़) : देवगांव कोतवाली क्षेत्र के भगवानपुर गांव के समीप शनिवार की दोपहर को ट्रक व स्कूटी में टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गयी।

वाराणसी जिले के चोलापुर थाना क्षेत्र के लश्करपुर गांव निवासी 42 वर्षीय जय शंकर प्रसाद पुत्र भानुप्रताप कन्नौजिया अपने छोटा भाई 39 वर्षीय विक्की के साथ बहन की शादी के लिए लड़का देखने के लिए आजमगढ़ आए हुए थे। शनिवार की दोपहर को लगभग ढाई बजे दोनों भाई स्कूटी पर सवार होकर घर वापस जा रहे थे। वे भगवानपुर गांव के समीप पहुंचे थे। उसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दिया। इस दुर्घटना में ट्रक के चपेट में आने से जय शंकर की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं उसका भाई विक्की घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को लालगंज सीएचसी पर भर्ती कराया। मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी