को¨चग संचालक तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

आजमगढ़ : रानी की सराय कस्बा में को¨चग संचालक द्वारा छात्रा से अश्लील हरकत का वीडियो वायरल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 12:06 AM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 12:06 AM (IST)
को¨चग संचालक तक नहीं पहुंच सकी पुलिस
को¨चग संचालक तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

आजमगढ़ : रानी की सराय कस्बा में को¨चग संचालक द्वारा छात्रा से अश्लील हरकत का वीडियो वायरल होने का मामला बुधवार को भी क्षेत्र में गरम रहा। आरोपित को¨चग संचालक दूसरे दिन भी पुलिस की पकड़ से दूर रहा। वहीं क्षेत्र के लोगों ने आरोपित को¨चग संचालक की गिरफ्तारी के साथ ही उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

कस्बा के निजामाबाद मार्ग स्थित एक मकान में चल रहे को¨चग सेंटर में संचालक द्वारा छात्रा संग अश्लील हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश बना हुआ है। लोगों ने आरोपित की गिरफ्तारी व उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

फरार को¨चग संचालक चंद्रशेखर यादव पुत्र दिलराम यादव रानी की सराय क्षेत्र के जमालपुर भेलखरा गांव का निवासी है। उसकी गिरफ्तारी के लिए रानी की सराय पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की लेकिन वह पुलिस की पकड़ में दूसरे दिन भी नहीं आ सका। इधर इस मामले को लेकर रानी की सराय ब्लाक के पूर्व प्रमुख इसरार अहमद ने कहा कि उक्त अध्यापक पूर्व में उनके विद्यालय में पढ़ाता था लेकिन उसे काफी समय पूर्व ही विद्यालय से उन्होंने उसे निकाल दिया था। छात्र सेना के अध्यक्ष राजनारायण यादव ने कहा कि फरार आरोपित को¨चग संचालक की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं की गई तो वे छात्र सेना सड़क पर उतरेगी।

chat bot
आपका साथी