हिरासत से भागे चोर को पुलिस ने दबोचा

जागरण संवाददाता निजामाबाद (आजमगढ़) निजामाबाद क्षेत्र के फरिहां बाजार में बुधवार की रा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2021 12:31 AM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2021 12:31 AM (IST)
हिरासत से भागे चोर को पुलिस ने दबोचा
हिरासत से भागे चोर को पुलिस ने दबोचा

जागरण संवाददाता, निजामाबाद (आजमगढ़) : निजामाबाद क्षेत्र के फरिहां बाजार में बुधवार की रात मोबाइल की दुकान में चोरी करते समय एक चोर को बाजारवासियों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। पकड़े गए चोर को उन्होंने मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया था। पूछताछ में उसने पुलिस को अपना नाम सिद्धू चौहान, जनपद मऊ के मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र का निवासी बताया था। इधर हिरासत में लिया गया उक्त चोर गुरुवार की रात लघुशंका के बहाने पुलिस को चकमा देकर भाग गया। पुलिस चोर के फरार होने पर काफी देर तक हलकान रही। बाद में उसे पुलिस ने भाग दौड़ के बाद पुन: गिरफ्तार कर लिया। इधर निजामाबाद इंस्पेक्टर शिव शंकर ने उक्त चोर के हिरासत से भागने की बात से इंकार किया। उनका कहना है कि उससे अभी पूछताछ की जा रही है।

अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, दो घायल

जागरण संवाददाता, फूलपुर (आजमगढ़) : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सुदनीपुर गांव के समीप शुक्रवार की दोपहर लगभग डेढ़ बजे बालू व गिट्टी लदी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक व मजदूर घायल हो गए। घायलों में चालक योगेंद्र (32) पुत्र राम आसरे व मजदूर विनोद (26) पुत्र रामसहाय ग्राम बनबीरपुर थाना फूलपुर के निवासी हैं। दोनों को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

तमसा नदी में डूब रही वृद्धा को पुलिस ने बचाया

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़) : सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर मोहल्ला स्थित पुराना पुल के नीचे शुक्रवार की दोपहर 70 वर्षीय वृद्ध महिला तमसा नदी के किनारे बैठकर स्नान कर रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि स्नान करते समय अचानक पैर फिसल जाने से वह नदी में डूबने लगी। आसपास मौजूद लोगों ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में डायल 112 के आरक्षी अमित कुमार गुप्त, सर्वजीत व चालक सतवीर मौके पर पहुंचे और डूब रही वृद्धा को किसी तरह से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। वृद्धा को पुलिस कर्मियों ने बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके अचेत होने के चलते नाम-पता की जानकारी नहीं हो सकी।

chat bot
आपका साथी