मां की डांट से क्षुब्ध घर से निकली किशोरी का पोखरे में मिला शव

तहबरपुर थाना क्षेत्र के ओहनी गांव में बुधवार की दोपहर को एक लापता छात्रा का शव पोखरे में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उक्त छात्रा के शव मिलने की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Mar 2020 07:43 PM (IST) Updated:Thu, 19 Mar 2020 06:00 AM (IST)
मां की डांट से क्षुब्ध घर से निकली किशोरी का पोखरे में मिला शव
मां की डांट से क्षुब्ध घर से निकली किशोरी का पोखरे में मिला शव

जागरण संवाददाता, तहबरपुर (आजमगढ़) : तहबरपुर थाना क्षेत्र के ओहनी गांव में बुधवार की दोपहर लापता छात्रा का शव पोखरे में मिलने से सनसनी फैल गई। भनक लगी तो परिवार में कोहराम मच गया। किशोरी मां की डांट से क्षुब्ध होकर घर से निकली थी। हालांकि, उसकी मौत कैसे हुई यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

ओहनी गांव निवासी सबीना यादव (16) पुत्री फौजदार यादव जनता इंटर कालेज में 11 वीं की छात्रा थी। परिजन का कहना है कि 13 मार्च को किसी बात को लेकर सबीना का अपनी मां से विवाद हो गया था। मां ने गुससे में उसे डांट लगा दी। उसी की नाराजगी में घर से निकली तो ढूंढ़ने से भी उसका सुराग नहीं लग सका। परिवार के लोगों ने शुरुआत में समझा कि कुछ देर बाद वापस आ जाएगी। देर शाम तक घर नहीं लौटी तो चितित परिजन उसकी तलाश में जुट गए। काफी तलाश के बाद भी जब पता नहीं चला तो चाचा लालमन यादव ने दो दिन पूर्व तहबरपुर थाना में गुमशुदगी दर्ज करा दी। बुधवार की दोपहर ग्रामीणों ने गांव के सिवान स्थित पोखरे में युवती के शव को देख सन्न रह गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोखरे से निकलवाया तो सबीना का शव देख परिजन दहाड़े मारकर रोने चिल्लाने लगे। वहां मौजूद लोगों की आंखें परिजनों को रोता देख नम हो गईं। पुलिस शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी