मारुति कार की चपेट में आने से महिला की मौत

जागरण संवाददाता आजमगढ़ शहर के सिधारी मुहल्ला अंतर्गत पुराना पुल तिराहे के समीप रविवार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 10:33 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 10:33 PM (IST)
मारुति कार की चपेट में आने से महिला की मौत
मारुति कार की चपेट में आने से महिला की मौत

जागरण संवाददाता, आजमगढ़: शहर के सिधारी मुहल्ला अंतर्गत पुराना पुल तिराहे के समीप रविवार को तेज रफ्तार मारुति कार की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी। महिला शाहिदा बानो (45) सिधारी मुहल्ला स्थित अपने घर से दोपहर में दो बजे पैदल बाजार जा रही थी कि हादसा हो गया। हादसे के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार कब्जे में लेकर थाना भेज दिया। महिला का पति जलालुद्दीन कपड़ा सिलाई कर परिवार का भरण-पोषण करते हैं जबकि पत्नी उनका हाथ बंटाती थी। मां की मौत से तीनों बच्चे बिलख उठे।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़) : सिधारी थाना क्षेत्र के नरौली मोहल्ले के रहने वाले युवक ने शनिवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। मोहल्ले के कमलेश यादव (38) पुत्र राजाराम एक पुत्री के पिता थे और ट्रैवल एजेंसी चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते थे। शनिवार की रात परिवार के साथ खाना खाने के बाद कमरे में सोने चले गए। आधी रात बीती तो पत्नी ने साथ न पाकर बगल के कमरे में देखा तो वह साड़ी के सहारे चुल्ले से लटक रहे थे। मौत की खबर से स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका था। विवाहित महिला का किया अपहरण, एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : कप्तानगंज थाने की पुलिस ने विवाहिता के अपहरण के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। इस मामले में 20 अक्टूबर को वादी द्वारा सूचना दी गई थी कि उनकी पुत्री की शादी थाना कोतवाली क्षेत्र के युवक के साथ हुई है। पुत्री जिला अस्पताल में संविदा नर्स है। उसे अस्पताल पहुंचाने के लिए मेरा पुत्र बाइक से जा रहा था। रास्ते में पासीपुर पुलिया के पास वाहन सवारों ने रोककर लड़की को स्कार्पियो में बैठाकर भाग गए। इस मामले मे कंधरापुर थाना क्षेत्र के एक आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी