ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में युवक की मौत

रानी की सराय थाना क्षेत्र के ऊंची गोदाम बाजार के समीप रविवार की सुबह ट्रैक्टर-बाइक में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि हादसे में बाइक पर बैठी महिला व उसका पुत्र घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 05:18 PM (IST) Updated:Sun, 13 Oct 2019 05:18 PM (IST)
ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में युवक की मौत
ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में युवक की मौत

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : रानी की सराय थाना क्षेत्र के ऊंची गोदाम बाजार के समीप रविवार की सुबह हुई ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार 22 वर्षीय रमाकांत की मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठी महिला व उनका पुत्र दोनो घायल हो गए।

मेंहनगर थाना क्षेत्र के देवईत गांव निवासी अभिषेक पुत्र धर्मेंद्र शहर के हरबंशपुर स्थित एक स्कूल का छात्र है। रविवार को सुबह लगभग नौ बजे वह अपनी मां 38 वर्षीय रेखा के साथ गांव के ही 22 वर्षीय रमाकांत कन्नौजिया पुत्र सुभाष की बाइक पर सवार होकर स्कूल में बोर्ड परीक्षा का फार्म भरने के लिए आ रहा था। रास्ते में ऊंची गोदाम बाजार के समीप पहुंचा था कि उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रैक्टर से बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गई। इस दुर्घटना में बाइक चला रहे रमाकांत की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर बैठी रेखा व उसका पुत्र अभिषेक घायल हो गए। ग्रामीणों ने इस दुर्घटना की सूचना डायल 100 पर दी। बीस मिनट बाद भी पुलिस नहीं पहुंची तो आक्रोशित ग्रामीण चक्का जाम करने का प्रयास करने लगे। तब तक पुलिस भी आ गई। पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया और दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। युवक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत युवक मुंबई में रहकर फर्नीचर का काम करता था और एक माह पूर्व मुंबई से घर आया था। वह चार भाइयों में बड़ा था, उसकी एक बहन हैं।

chat bot
आपका साथी