हत्या में तीन के खिलाफ मुकदमा, दो हिरासत में

निजामाबाद क्षेत्र के सहरिया गांव में हुई हत्या के मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 08:31 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 08:31 PM (IST)
हत्या में तीन के खिलाफ मुकदमा, दो हिरासत में
हत्या में तीन के खिलाफ मुकदमा, दो हिरासत में

जागरण संवाददाता, निजामाबाद (आजमगढ़) : निजामाबाद क्षेत्र के सहरिया गांव में हुई हत्या के मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं ग्रामीणों में हत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

सहरिया गांव निवासी अब्दुल कलीम पुत्र हकीम की सहरिया मोड़ पर गुमटी में पान व जनरल स्टोर की दुकान है। बुधवार की रात को बाइक सवार दो हमलावरों ने दुकान पर पहुंच कर उसकी गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस हत्या के संबंध में मृत युवक के पिता हकीक ने गांव निवासी जाहिद समेत दो के खिलाफ नामजद व एक अन्य अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। पिता की तहरीर पर निजामाबाद पुलिस ने दो आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस की मानें तो पिता ने तहरीर में भूमि विवाद को लेकर बेटा की हत्या करने का आरोप लगाया। अब वादी पिता अपने दिए गए तहरीर से ही मुकर रहा है। वहीं ग्रामीणों की मानें तो मृत अब्दुल कलीम की पत्नी दूसरे संप्रदाय की है। उसने प्रेम विवाह किया था। पत्नी के नाम से कोटे की दुकान है। उसका गांव के ही एक व्यक्ति से रुपये की लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था। पूर्व में इस विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। जिस पर अब्दुल कलीम ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उसके तीन भाई है। तीनों भाई अलग-अलग रहते हैं। एसपी सिटी पंकज पांडेय का कहना है कि घटना की छानबीन की जा रही है। जो सही आरोपित हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी