सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, नौ जख्मी

आजमगढ़ : जिले के विभिन्न स्थानों पर 24 घटे के अंदर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई जबकि न

By Edited By: Publish:Wed, 29 Oct 2014 08:46 PM (IST) Updated:Wed, 29 Oct 2014 08:46 PM (IST)
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, नौ जख्मी

आजमगढ़ : जिले के विभिन्न स्थानों पर 24 घटे के अंदर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई जबकि नौ लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

बिंद्राबाजार प्रतिनिधि के अनुसार गंभीरपुर के बिंद्राबाजार निवासी संजय (30) पुत्र चंद्रभान मंगलवार की रात साइकिल से घर लौट रहा था कि मुज्जफ्फरपुर बाजार के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से घायल हो गया। स्थानीय लोग उसे उपचारार्थ एक निजी अस्पताल में ले गए। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और चिकित्सक की सलाह पर उसे जिला अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले ली। मृतक मंगलवार की सुबह दिल्ली से कमाकर छठ पूजा में शामिल होने के लिए घर आया था जबकि उसकी पत्‍‌नी गुड्डी व दो बच्चे चार दिन पूर्व डाला छठ में दिल्ली से घर आए थे। पत्‍‌नी गुड्डी छठ की तैयारी में जुटी थी। इसकी जानकारी मिलने के बाद मृतक के घर कोहराम मच गया।

बूढ़नपुर प्रतिनिधि के अनुसार गाजीपुर जनपद के यूसुफपुर मोहम्मदाबाद थाना के बखाड़ीपुर गाव निवासी पेशे से ठेकेदार आनंद (38)मंगलवार की रात बोलेरो से लखनऊ से तीन अन्य लोगों के साथ वापस घर लौट रहे थे कि कप्तानगंज के तेरही इंटर कालेज के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रक में बोलेरो की टक्कर हो गई। इस घटना में ठेकेदार आनंद राय व गाव का रहने वाला आनंद मौर्य (30) व चालक पुनीत (26) पुत्र सीताराम घायल हो गए। स्थानीय लोग घायलों को अस्पताल ले जा रहे थे कि ठेकेदार आनंद की मौत हो गई। घायल युवक का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। बोलेरो में सवार एक अन्य व्यक्ति बाल-बाल बच गया। मृतक तीन बच्चों का पिता बताया गया है।

अतरौलिया के कोयलसा गाव निवासी लालती (45) पत्‍‌नी सत्यदेव यादव, प्रभावती (52) पत्‍‌नी अवधबिहारी यादव, कवलपत्ती (58) पत्‍‌नी लालबिहारी यादव, दुर्गावती (42) पत्‍‌नी महेंद्र यादव, श्यामनरायन (58) पुत्र उदई यादव बुधवार की सुबह क्षेत्र के भोराजपुर गाव में रिश्तेदार के घर हुई मौत की सूचना पर जा रहे थे कि अतरौलिया के परशुराम बाबा स्थान के पास अनियंत्रित होकर बोलेरो सड़क किनारे पलट गई। इस घटना में वाहन में सवार पाच लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को वाहन से बाहर निकाला और उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजवाया। अमिलो प्रतिनिधि के अनुसार जहानागंज के अवाव गाव निवासी सीताराम (52) पुत्र कल्पू राजभर व उसका पुत्र निरंजन (18) बुधवार की दोपहर मुबारकपुर के खुझिया यूनियन बैंक से पैसा निकालकर बैंक से वापस घर जा रहे थे कि खुझिया बाजार के पास डीसीएम के धक्के से दोनों घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायल पिता-पुत्र को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि डीसीएम चालक पकड़े जाने के भय से शाहगढ़ बाजार के पास वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी