सड़क हादसे में भाई- बहन की मौत

गजरौला ब्रजघाट पुलिस चौकी के पास हाईवे पर रखे अस्थायी सीमेंट के डिवाइडर में कार घुस गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Jun 2020 11:31 PM (IST) Updated:Sun, 14 Jun 2020 11:31 PM (IST)
सड़क हादसे में भाई- बहन की मौत
सड़क हादसे में भाई- बहन की मौत

गजरौला : ब्रजघाट पुलिस चौकी के पास हाईवे पर रखे अस्थाई सीमेंट के डिवाइडर में कार घुस गई। हादसे में कार सवार भाई- बहन की मौत हो गई। वहीं परिवार के चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हादसा रविवार की सुबह दस बजे हुआ। थाना क्षेत्र के गांव बसैली निवासी जावेद, 22 वर्षीय पत्नी नाजिया, 10 वर्षीय साले कामरान पुत्र उमेद निवासी गांव बदरखा गढ़मुक्तेश्वर, भाई फुरकान, भाभी इमराना, मां फिरदोशी के साथ क्विड कार में सवार होकर ससुराल जा रहा था। वहां से उन्हें थाना किठौर क्षेत्र के गांव मुंडाली में एक शादी समारोह में शामिल होना था। हाईवे पर ब्रजघाट पुलिस चौकी के पास जैसे ही कार पुल की तरफ को मोड़ी तो कार सड़क पर रखे सीमेंट के अस्थाई डिवाइडर में घुस गई।

इस हादसे में कार सवार नाजिया व उसके भाई कामरान की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार के चारों लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। नाजिया और कामरान के शव को भी सीएचसी में रखवा दिया। दोनों की मौत होने से मायके व ससुराल पक्ष के लोगों में कोहराम मच गया। जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंच गई। और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ब्रजघाट चौकी प्रभारी मोहित बालियान ने बताया दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। क्षतिग्रस्त कार पुलिस के कब्जे में है। 3 माह पहले हुई थी नाजिया की शादी

गजरौला : गढ़ क्षेत्र के बदरखा गांव निवासी नाजिया की शादी तीन माह पहले गजरौला थाना क्षेत्र के गांव बसेली निवासी जावेद के साथ तीन माह पहले हुई थी। बृजघाट में हुए हादसे में नाजिया व उसकी भाई कामरान की मौत हो गई। कार के नहीं खुलते एयरबेग तो चली जाती जावेद की जान

गजरौला : हादसे की शिकार हुई कार को नाजिया का पति जावेद चला रहा था। यह कार शादी में ही मिली थी। वह पूरी तरह से कार चलाने में एक्सपर्ट भी नहीं था। हादसे के बाद कार के एयरबेग खुल गए। एयरबेंग नहीं खुलते तो जावेद की भी जान जा सकती थी।

chat bot
आपका साथी