Amroha: शिष्या के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए गुरुजी, फिर जमकर हुई धुनाई

Amroha शिष्या के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए गुरु की लोगों ने धुनाई कर दी। मामला आदमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित इंटर कालेज का है। शिक्षक का कक्षा 12 की छात्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 03 Feb 2023 10:08 PM (IST) Updated:Fri, 03 Feb 2023 10:08 PM (IST)
Amroha: शिष्या के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए गुरुजी, फिर जमकर हुई धुनाई
Amroha: शिष्या के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गुरुजी, फिर जमकर हुई धुनाई : जागरण

अमरोहा, जागरण संवाददाता: शिष्या के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए गुरु की लोगों ने धुनाई कर दी। मामला आदमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित इंटर कालेज का है। शिक्षक का कक्षा 12 की छात्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा है। छात्रा से प्रेम प्रसंग होने की भनक कालेज के प्रबंधक के कानों तक पहुंची तो उन्होंने कुछ माह उक्त शिक्षक की कालेज से छुट्टी कर दी थी।

कालेज से निकाले जाने के बाद भी शिक्षक की आशिकी कम नहीं हुई। दोनों की मोबाइल से बातें जारी रहीं तथा चोरी छिपे मिलते रहते थे। छात्रा प्रयोगात्मक परीक्षा देने के लिए क्षेत्र के दूसरे कालेज में गई हुई थी।

इस दौरान शिक्षक ने छात्रा से मोबाइल पर सम्पर्क साधा तथा वह भी वहां पहुंच गया। शिक्षक बाइक पर छात्रा को बैठाकर छात्रा के गांव की ओर चल पड़ा। रास्ते में दोनों को छात्रा के स्वजन ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया तथा दोनों को पूर्व के कालेज में ले गए।

गुरूजी की जमकर हुई धुनाई

लड़की को घर भेजने के बाद गुरूजी की जमकर धुनाई कर दी। बाद में शिक्षक के स्वजन को बुलाकर बिना पुलिस कार्रवाई के भविष्य में इस प्रकार की गलती न करने की नसीहत देकर उनके सुपुर्द कर दिया। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। थाना प्रभारी राम प्रकाश शर्मा ने इस तरह की जानकारी से अनभिज्ञता जताई है।

chat bot
आपका साथी