बैंक में नौकरी के नाम पर दस लाख ठगे, मुकदमा

अमरोहा बैंक में नौकरी लगवाने का झांसा देकर दस लाख रुपये ठग लिए। इतना ही नहीं फर्जी ज्वाइनिंग लैटर थमा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Oct 2020 06:40 PM (IST) Updated:Sat, 10 Oct 2020 06:40 PM (IST)
बैंक में नौकरी के नाम पर दस लाख ठगे, मुकदमा
बैंक में नौकरी के नाम पर दस लाख ठगे, मुकदमा

अमरोहा : बैंक में नौकरी लगवाने का झांसा देकर दस लाख रुपये ठग लिए। इतना ही नहीं फर्जी ज्वाइनिग लैटर भी दे दिया। मामला खुला तो पीड़ित के पैरों तले जमीन खिसक गई। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह मामला नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव देहरा का है। यहां रहने वाले योगेंद्र कुमार का आरोप है कि माह अगस्त में उसकी बात थाना क्षेत्र के गांव याहियापुर निवासी विनीत शर्मा से हुई। विनीत शर्मा ने उससे कहा था कि यूनियन बैंक में नौकरी निकली हुई हैं। वह नौकरी लगवा सकता है। उसके झांसे में आकर अपने छोटे भाई की नौकरी लगवाने के नाम पर दस लाख रुपये दे दिए। बाद में विनीत ने उसे फर्जी ज्वाइनिग लैटर भी लाकर दिया। जब बैंक में जाकर ज्वाइनिग लैटर दिखाया तो वह फर्जी निकला।

उसने कई बार विनीत ने पैसे मांगे तो वह टालने लगा। बाद में पैसे देने से इन्कार कर दिया। अब इस मामले में योगेंद्र ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की। पुलिस ने आरोपित विनीत के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी