युवती की तलाश में नोएडा पुलिस की दबिश

नोएडा के सेक्टर एक थाना पुलिस ने रविवार को क्षेत्र से लापता एक युवती की तलाश में औद्योगिक नगरी में दबिश दी। इससे क्षेत्र में खलबली मच गई। हालांकि युवती के बरामद नहीं होने पर नोएडा पुलिस को बैरंग लौट जाना पड़ा। नोएडा के सेक्टर एक क्षेत्र से एक युवती लापता चल रही है। मोबाइल सर्विलांस के जरिए पुलिस को युवती गजरौला क्षेत्र में होने की जानकारी हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 10:50 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 10:50 PM (IST)
युवती की तलाश में नोएडा पुलिस की दबिश
युवती की तलाश में नोएडा पुलिस की दबिश

गजरौला : नोएडा के सेक्टर एक थाना पुलिस ने क्षेत्र से लापता एक युवती की तलाश में औद्योगिक नगरी में दबिश दी। युवती के बरामद नहीं होने पर नोएडा पुलिस बैरंग लौट गई।

नोएडा के सेक्टर एक क्षेत्र से एक युवती लापता है। मोबाइल सर्विलांस के जरिए पुलिस को युवती गजरौला क्षेत्र में होने की जानकारी हुई। इसी आधार पर सेक्टर एक थाना पुलिस की टीम दरोगा भूषण शर्मा के नेतृत्व में यहां थाने पहुंची। यहां आमद कराने के बाद स्थानीय पुलिस को साथ लेकर कुमराला पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम शाहपुर व नगलिया मेव में दबिश दी, लेकिन यहां काफी खोजबीन के बाद कोई कामयाबी नहीं मिली। पुलिस के इस छापे से क्षेत्र में खलबली मची रही। पता चला है इस इलाके का युवक भी नोएडा में काम करता था, वो भी गायब है। कुमराला चौकी प्रभारी भुवनेश्वर ¨सह ने बताया कि नोएडा पुलिस किसी की तलाश में आई थी, लेकिन संबंधित के नहीं मिलने पर लौट गई।

chat bot
आपका साथी