गजरौला के तीन गांवों में हथियारों के बल पर लूटपाट

गजरौला थाना क्षेत्र के तीन गांवों में बदमाशों ने एक ही रात में तीन घरों में तमंचों के बल पर लूट पाट की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Jun 2020 12:22 AM (IST) Updated:Thu, 18 Jun 2020 06:05 AM (IST)
गजरौला के तीन गांवों में हथियारों के बल पर लूटपाट
गजरौला के तीन गांवों में हथियारों के बल पर लूटपाट

गजरौला : थाना क्षेत्र के तीन गांवों में बदमाशों ने एक ही रात में तीन घरों में तमंचों के बल पर लूटपाट कर क्षेत्र में खलबली मचा दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने भी तीनों घटनास्थलों का जायजा लिया है। हालांकि अभी किसी भी मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

मंगलवार की रात पहली घटना औद्योगिक पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव तिगरिया खादर कुलदीप के घर पर हुई। रात दो बजे वह व पत्नी प्रवेश देवी घर में सो रही थीं। इस दौरान दो बदमाश पहुंचे और उन्होंने कुलदीप को बंधक बना लिया। इस दौरान उसकी पत्नी भी जाग गई। दोनों को तमंचे से डरा-धमकाकर बंधक बना लिया और पत्नी के कानों के कुंडल, दो मोबाइल व एक हजार की नकदी लूट ली। विरोध करने पर दोनों के साथ मारपीट भी की। घटना के बाद किसी बात बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए दोनों फरार हो गए।

दूसरी घटना पड़ोसी गांव सादुल्लेपुर में मदनपाल के घर पर हुई। इसके घर पर तीन बदमाश पहुंचे और पत्नी राजबाला को ईंट से डराकर दोनों कानों के कुंडल लूटकर फरार हो गए। तीसरी घटना तीसरे गांव फिरोजपुर गढ़ावली में हुई। यहां के रहने वाले नवाब के घर भी दो बदमाश पहुंचे और तमंचे के बल पर डरा-धमकाकर पत्नी के कुंडल व एक मोबाइल लूटकर फरार हो गए।

एक ही रात में अलग-अलग तीन गांवों के तीन घरों में लूटपाट की घटनाएं होने से खलबली मच गई। बदमाशों के फरार होने के बाद शोरशराबा सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। बुधवार को दिन निकलने पर पीड़ितों थाने पहुंचकर पुलिस को घटनाओं के बारे में अवगत कराते हुए तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी