विवाहिता से मारपीट, घर से निकाला

ससुरालियों ने विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। दोबारा घर में आने पर जान से मारने की धमकी दी है। आरोप है कि वह विवाहिता पर मायके से सात लाख रुपये लाने का दबाव बना रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Oct 2019 11:40 PM (IST) Updated:Sat, 05 Oct 2019 08:12 AM (IST)
विवाहिता से मारपीट, घर से निकाला
विवाहिता से मारपीट, घर से निकाला

अमरोहा: ससुरालियों ने विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। दोबारा घर में आने पर जान से मारने की धमकी दी है। आरोप है कि वह विवाहिता पर मायके से सात लाख रुपये लाने का दबाव बना रहे हैं। तीन महीना पहले ही दोनों ने प्रेम विवाह किया था। पीड़िता व उसके परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर आरोपित ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र का है। गांव हरियाना निवासी दूल्हा हसन ने अपनी बेटी नाहिद की शादी तीन माह पूर्व नजदीक के ही गांव असगरीपुर निवासी उस्मान के बेटे सलमान से से थी। दोनों का यह प्रेम विवाह था। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद से ही विवाहिता को ससुराल में प्रताड़ित

किया जाने लगा। पति व अन्य लोग आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे। कई मर्तबा पंचायत के माध्यम से मामले को रफा-दफा कराया गया। लेकिन ससुराली अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। आरोप है कि कुछ दिन पहले फिर से विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। उस पर मायके से सात लाख रुपये लाने का दबाव बनाया जा रहा था। पति सलमान ने दोबारा घर में आने पर जान से मारने की धमकी है। साथ ही खुद दिल्ली चला गया।

गुरुवार को परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक पहुंची पीड़िता ने एसपी डॉ.विपिन ताडा को पूरा घटनाक्रम बताया तथा डिडौली पुलिस पर मदद नहीं करने का आरोप लगाया। कहा कि पुलिस ने बिना रिपोर्ट दर्ज किए उसे कोतवाली टरका दिया है। पीड़िता ने एसपी से आरोपित पति व अन्य ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की है। एसपी ने इस मामले में डिडौली पुलिस को जांच का आदेश दिया है। ज्ञापन देने वालों में हाजी बिलाल, मौलाना मुशर्रफ, राहिल, अंजार, भूरी, शादाब, हाजी मुस्तकीम, रियाजुल हसन, जीशान व मुनासिब शामिल थे।

chat bot
आपका साथी