कमीशन बढ़ोत्तरी को गरजे एलआइसी अभिकर्ता

फोटो- 2 जागरण संवाददाता, अमरोहा: लाइफ इंश्योरेंस एजेंट्स फेडरेशन ऑफ इण्डिया के बैनर तले अभिकर्ताओं ने कमीशन में बढ़ोतरी की मांग को लेकर जिला मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार से जल्स से जल्द समस्याओं का समाधान किए जाने की मांग की। केन्द्रीय समिति के आह्वान पर शुक्रवार को आयोजित धरना-प्रदर्शन को संबोधित करते हुए सचिव प्रवेश चंद्र अग्रवाल ने कहा कि आइआरडीए द्वारा जारी अधिसूचना के आधार पर अभिकर्ताओं को कमीशन का भुगतान नहीं किया जा रहा। इतना ही नहीं, पालिसी धारकों का पालिसी बोनस भी अब तक नहीं बढ़ाया गया। जिला अध्यक्ष कुलदीप ¨सह ने अभिकर्ताओं व उनके परिजनों के लिए मेडिक्लेम स्कीम लागू करने, सभी शाखा कार्यालयों में स्वाइप मशीनें व सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने की मांग की। साथ ही अभिकर्ताओं के लिए कल्याण निधि बनाए जाने तथा ग्रुप इंश्योरेंस की राशि तीस लाख व आयु सीमा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jan 2019 10:50 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jan 2019 10:50 PM (IST)
कमीशन बढ़ोत्तरी को गरजे एलआइसी अभिकर्ता
कमीशन बढ़ोत्तरी को गरजे एलआइसी अभिकर्ता

अमरोहा: लाइफ इंश्योरेंस एजेंट्स फेडरेशन ऑफ इण्डिया के बैनर तले अभिकर्ताओं ने कमीशन में बढ़ोतरी की मांग को लेकर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। केंद्र सरकार से जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान किए जाने की मांग की।

केन्द्रीय समिति के आह्वान पर शुक्रवार को आयोजित धरना- प्रदर्शन को संबोधित करते हुए सचिव प्रवेश चंद्र अग्रवाल ने कहा आइआरडीए द्वारा जारी अधिसूचना के आधार पर अभिकर्ताओं को कमीशन का भुगतान नहीं किया जा रहा। इतना ही नहीं, पालिसी धारकों का पालिसी बोनस भी अब तक नहीं बढ़ाया गया।

जिला अध्यक्ष कुलदीप ¨सह ने अभिकर्ताओं व उनके परिजनों के लिए मेडिक्लेम स्कीम लागू करने, सभी शाखा कार्यालयों में स्वाइप मशीनें व सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की। साथ ही अभिकर्ताओं के लिए कल्याण निधि बनाए जाने तथा ग्रुप इंश्योरेंस की राशि तीस लाख व आयु सीमा 80 वर्ष किए जाने की मांग की।

प्रदर्शन करने वालों में नसीम अहमद, जय प्रकाश, संतराम ¨सह, रवि मित्तल, मोनू कुमार, राजगुरु शर्मा, भीष्म ¨सह, राजीव खंडेलवाल, तीरथ ¨सह, सोमपाल ¨सह, विकास यादव, कृपाल ¨सह, वीरेन्द्र ¨सह, लियाकत अली, सत्य प्रकाश अग्रवाल आदि अभिकर्ता शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी