कोल्हू स्वामी से पचास हजार की ठगी, दो आरोपित दबोचे

कृषि उत्पादन मंडी समिति में गुड़ बेचकर लौट रहे कोल्हू स्वामी से बाइक सवार तीन ठगों ने नोट खुलाने के बहाने पचास हजार की ठगी कर ली। शोर मचाने पर जुटी भीड़ ने दो आरोपितों को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं ठगी गई नगदी भी बरामद कर ली। इससे खलबली मच गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 11:16 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 06:01 AM (IST)
कोल्हू स्वामी से पचास हजार की ठगी, दो आरोपित दबोचे
कोल्हू स्वामी से पचास हजार की ठगी, दो आरोपित दबोचे

हसनपुर : कृषि उत्पादन मंडी समिति में गुड़ बेचकर लौट रहे कोल्हू स्वामी से बाइक सवार तीन ठगों ने नोट खुलाने के बहाने पचास हजार की ठगी कर ली। शोर मचाने पर जुटी भीड़ ने दो आरोपितों को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं ठगी गई नगदी भी बरामद कर ली।

जनपद हापुड़ के थाना सिभावली के गांव वैट निवासी जावेद आलम थाना आदमपुर के गांव मछरिया निवासी अपने मामा मुशाहिद हुसैन के साझे में गुड़ कोल्हू चलाते हैं। बुधवार को दोपहर के समय जावेद 79 हजार पचास रुपये का गुड़ बेचकर बाइक से मछरिया जा रहे थे। रास्ते में सम्भल अड्डे पर वह खाना खाने के लिए एक होटल पर रुक गए। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन लोगों ने उन्हें रोककर पांच सौ का नोट निकालकर खुलाने के लिए कहा। कोल्हू स्वामी ने खुले रुपये न होने की बात कहते हुए मना किया तो ठगों ने जबरदस्ती उनकी जेब में पैसे बताते हुए पेंट की दोनों जेबों से 50 हजार रुपये निकाल लिए और उसकी एवज में कपड़े की थैली में रखी कागज की गड्डी थमा कर भागने लगे। ठगी का अहसास होते ही पीड़ित ने शोर मचाते हुए भागकर उनकी बाइक पकड़ ली। मौके पर मौजूद लोगों ने दो ठगों को दबोच लिया। एक ठग की जेब से कोल्हू स्वामी की पूरी नकदी बरामद हो गई है। आरोपितों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ कर रही है। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि कोल्हू स्वामी से ठगी करने के प्रयास में दो आरोपित पकडे गए हैं। पूछताछ के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी