मारपीट कर मासूम बेटे को छीन ले गया पिता

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की पहली शादी गजरौला थाने के एक गांव से हुई थी। बकौल विवाहिता आठ साल पहले पति ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। उसके तीन बच्चों को भी उसने छीन लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 11:03 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 11:03 PM (IST)
मारपीट कर मासूम बेटे को छीन ले गया पिता
मारपीट कर मासूम बेटे को छीन ले गया पिता

हसनपुर: कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की पहली शादी गजरौला थाने के एक गांव से हुई थी। बकौल विवाहिता आठ साल पहले पति ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। उसके तीन बच्चों को भी उसने छीन लिया। इसके बाद पति ने बिहार की दूसरी पत्नी कर ली। कुछ समय दूसरी पत्नी को घर में रखने के बाद धक्का दे दिया। उसके बाद उसने नगर की एक युवती से तीसरी शादी की। जिससे एक बेटा हुआ जो इस समय तीन वर्ष का है। तीसरी पत्नी का आरोप है कि उसे भी पति ने मारपीट कर घर से निकाल रखा है वह अब मायके में रह रही है।

सोमवार को तीसरी पत्नी अपने पिता के साथ रिश्तेदारी में दावत खाने जा रही थी। सिहाली जागीर में बस से उतरकर पिता पुत्री ¨लक रोड पर पैदल चले तो बाइक लेकर पति पहुंच गया। वह पत्नी व ससुर से मारपीट कर तीन साल के मासूम बेटे को जबरन छीनकर ले गया। पहली व तीसरी पत्नी ने एक साथ कोतवाली पहुंचकर बेटे को वापस दिलाने की पुलिस से गुहार लगाई है। प्रभारी निरीक्षक संजय प्रताप ¨सह ने हल्का पुलिस को महिला का बेटा वापस दिलाने भेजा, लेकिन वह घर पर नहीं मिला। उक्त दोनों पत्नियों का आरोप है कि अब उनका पति चौथी शादी करने के चक्कर में लगा हुआ है। प्रभारी निरीक्षक संजय प्रताप ¨सह ने बताया कि मासूम बेटे को पिता ले गया है। जांच पड़ताल कर बेटा वापस दिलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी