कुर्बानी के पैसे न देने पर दो पक्षों में पथराव व मारपीट

गजरौला खादर क्षेत्र के गांव नौनेर में कुर्बानी के पैसे नहीं देने पर दो पक्षों में विवाद हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Aug 2020 05:39 PM (IST) Updated:Sat, 01 Aug 2020 05:39 PM (IST)
कुर्बानी के पैसे न देने पर दो पक्षों में पथराव व मारपीट
कुर्बानी के पैसे न देने पर दो पक्षों में पथराव व मारपीट

गजरौला : खादर क्षेत्र के गांव नौनेर में कुर्बानी के पैसे नहीं देने पर दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के लोगों में पथराव व मारपीट होने से एक पक्ष के छह लोग घायल हो गए। घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पीड़ित पक्ष के लोगों ने थाने में तहरीर दे दी है।

शनिवार को ईद पर गांव निवासी दिव्यांग नवाब के घर पर कुर्बानी हुई थी। कुर्बानी में गांव के बाबर अली सहित सात लोगों की हिस्सेदारी हुई। कुर्बानी होने के बाद कसाई को 100 रुपये देने के ऊपर नवाब व बाबर अली के बीच विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। पथराव लाठी-डंडे चलने से नवाब, उसकी पत्नी राबिया, पुत्र साहिल, फैजान, सालिम व पुत्री तबस्सुम घायल हो गए।

उधर घटना की जानकारी मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गए। मारपीट करने वाले पक्ष के दो लोगों को उठा कर थाने ले आई। इससे काफी देर तक खलबली का माहौल बना रहा। प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया तहरीर मांगी है, कार्रवाई की जाएगी।

दो पक्षों में मारपीट, बुजुर्ग का सिर फोड़ा

गजरौला : थाना क्षेत्र के गांव नवादा में दो पक्षों में विवाद हो गया। इसमें एक बुजुर्ग का सिर फोड़ कर घायल कर दिया। मामले की तहरीर थाने में दे दी गई। गांव निवासी बुजुर्ग कृपाल सिंह का आरोप है कि गांव के ही समरपाल व दो पुत्रों ने घर पर आकर मारपीट की और सिर में तबल मारकर घायल कर दिया। थाने में तहरीर दे दी है।

chat bot
आपका साथी