सीएम व डिप्टी सीएम के पोस्टर फाड़े

भारतीय जनता पार्टी का किसानों द्वारा विरोध किए जाने का मामला तूल पकड़ रहा है। पहले तो किसानों ने भाजपा विरोधी बोर्ड ग्रामों में गाड़े तो अब किसानों ने विधायक द्वारा लगाए गए बस स्टाप स्टेण्ड पर लगे प्रदेश के मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री के पोस्टरों को फाड़ दिया व सार्वजनिक सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Oct 2018 11:12 PM (IST) Updated:Fri, 12 Oct 2018 11:12 PM (IST)
सीएम व डिप्टी सीएम के पोस्टर फाड़े
सीएम व डिप्टी सीएम के पोस्टर फाड़े

मंडी धनौरा : भारतीय जनता पार्टी का किसानों द्वारा विरोध करने का मामला तूल पकड़ रहा है। पहले तो किसानों ने भाजपा विरोधी बोर्ड ग्रामों में लगाए तो अब किसानों ने विधायक द्वारा बनवाए गए बस स्टाप पोस्ट पर लगे मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री के पोस्टरों को फाड़ दिया। सार्वजनिक सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया।

दिल्ली बॉर्डर पर लाठी चार्ज से नाराज किसान भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। पहले किसानों ने ग्राम रसूलपुर माफी, छज्जुपुरा माफी, बाखरपुर माफी, अम्हेड़ा, जोगीपुरा आदि ग्रामों में भाजपा विरोधी बोर्ड लगाकर हंगामा किया। वहीं ग्राम टोनिया में विधायक द्वारा बनवाए गए बस स्टॉप पोस्ट पर लगे सीएम व डिप्टी सीएम के पोस्टरों को फाड़ दिया था।

अब गंगा खादर क्षेत्र के ग्राम देवीपुरा उर्फ मोहसनपुर में बस स्टेंड शेड में लगे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पोस्टर को फाड़ दिया। बस स्टेण्ड शेड को नुकसान पहुंचाने का प्रयास भी किया। वहीं थाना पुलिस इन सब से अंजान बनी हुई है। इस संबंध में किसी के विरूद्ध कोई कार्रवाई पुलिस द्वारा नहीं की गई है। वहीं ऐसी किसी घटना की जानकारी से इंकार किया गया है। मामले का उन्हें मीडिया के माध्यम से पता लगा हैं। इंस्पेक्टर को इस संबंध में जांच कर कार्रवाई के लिए कहा गया है।

मोनिका यादव, पुलिस उपाधीक्षक, मंडी धनौरा।

chat bot
आपका साथी