अमरोहा में नामित सभासद से चेन छीनने की कोशिश

घर से पड़ोस में जा रहीं नामित सभासद से स्कूटी सवार बदमाश ने चेन छीनने की कोशिश की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 11:28 PM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 11:28 PM (IST)
अमरोहा में नामित सभासद से चेन छीनने की कोशिश
अमरोहा में नामित सभासद से चेन छीनने की कोशिश

अमरोहा: अपने घर से निकल कर पड़ोस में जा रहीं नामित सभासद से स्कूटी सवार बदमाश ने चेन छीनने की कोशिश की। नाकाम होने पर उसने स्कूटी दौड़ा दी। उसका पीछा भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में पीड़ित सभासद कोतवाली पहुंचीं तथा रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी। आरोपित स्कूटी सवार सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस ने उसकी जांच शुरू कर दी है।

यह घटना नगर कोतवाली के मुहल्ला कानूनगोयान की है। यहां भाजपा महिला मोर्चा की जिला महामंत्री सीमा रायजादा का रहती हैं। वह नगर पालिका परिषद अमरोहा में नामित सभासद भी हैं। शनिवार दोपहर एक बजे वह किसी काम से घर से निकल कर पड़ोस में रहने वाले सभासद विक्की टंडन के घर जा रही थीं। उसी समय एक स्कूटी सवार उधर से गुजरा तथा सीमा रायजादा के गले से सोने की चेन छीनने की कोशिश की।

अचानक हुए हमले से वह संभल गई तथा खुद को बचाया। शोर मचाते हुए स्कूटी सवार का पीछा भी किया लेकिन, सफलता नहीं मिली। वह भागने में सफल रहा। आरोपित फरार हो चुका था परंतु वह मुहल्ले में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बाद में सीमा रायजादा व अन्य भाजपा के पदाधिकारी कोतवाली पहुंचे तथा रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराए। पुलिस ने आरोपित की शिनाख्त शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक रविद्र सिंह ने बताया कि जल्दी ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी