अमरोहा के बाद रामपुर एजेंसियों के रडार पर

जागरण संवाददाता, अमरोहा: मुरादाबाद मंडल में आतंकी गतिविधियों को लेकर सुर्खियों बने अमरोहा के बाद पड़ोसी जनपद रामपुर भी खुफिया एजेंसियों के रडार पर है। वहां कुछ संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। उनकी गतिविधियां संदिग्ध हैं। जल्दी ही रामपुर जनपद में कार्रवाई भी की जा सकती है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 11:22 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 11:22 PM (IST)
अमरोहा के बाद रामपुर एजेंसियों के रडार पर
अमरोहा के बाद रामपुर एजेंसियों के रडार पर

अमरोहा : आतंकी गतिविधियों को लेकर सुर्खियों में बने अमरोहा के बाद मुरादाबाद मंडल का जनपद रामपुर भी खुफिया एजेंसियों के रडार पर है। वहां कुछ संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। उनकी गतिविधियां संदिग्ध हैं। जल्द ही रामपुर जनपद में कार्रवाई की जा सकती है।

बीते एक दशक में मुरादाबाद मंडल में आतंकी गतिविधियों को लेकर हुई कार्रवाई देखें तो अमरोहा, बिजनौर व सम्भल के बाद मुरादाबाद का नाम सुर्खियों में रहा है। अभी तक रामपुर जनपद पर यह कलंक नहीं लगा था। काबिलेगौर है कि अमरोहा में 2007 में संकटमोचन मंदिर व कचहरी विस्फोट के आरोपित रिजवान व शाद को अमरोहा से गिरफ्तार किया जा चुका है। 26 दिसंबर को मुफ्ती सुहैल समेत चार संदिग्ध आतंकी भी अमरोहा से गिरफ्तार किए गए हैं। जबकि सम्भल से लश्कर के संदिग्ध आतंकी आसिफ को गिरफ्तार किया जा चुका है। बिजनौर के मुहल्ला भाटान में वर्ष 2015 में सिमी के आतंकी द्वारा विस्फोट किया गया था। वहीं मुरादाबाद से भी संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार हो चुके हैं। अब रामपुर जनपद खुफिया एजेंसियों के रडार पर है।

सूत्र बताते हैं कि खुफिया एजेंसियों को रामपुर जनपद के संबंध में सूचनाएं मिल रही हैं। वहां कुछ लोगों की गतिविधियां संदिग्ध हैं। लिहाजा उन पर नजर रखी जा रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही वहां कार्रवाई की जा सकती है।

chat bot
आपका साथी