हाईवे पर फिल्मी अंदाज में पलटी कार

हाईवे पर चौपला चौकी के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार फिल्मी अंदाज में पलटते हुए डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में कार घायल भी घायल हो गया। वहीं काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 10:53 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 10:53 PM (IST)
हाईवे पर फिल्मी अंदाज में पलटी कार
हाईवे पर फिल्मी अंदाज में पलटी कार

गजरौला: हाईवे पर चौपला चौकी के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार फिल्मी अंदाज में पलटते हुए डिवाइडर से जा टकराई। इसमें चालक भी घायल हो गया। वहीं काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया है।

रामपुर के मुहल्ला हल्के वाली ज्यारत क्षेत्र निवासी जुनैद मियां कार से गाजियाबाद जा रहे थे। हाईवे पर चौपला पुलिस चौकी के पास अचानक से नींद की झपकी आने पर कार अनियंत्रित होकर फिल्मी अंदाज में पलट गई। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई जबकि उसके में सवार चालक मामूली रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद सड़क पर क्षतिग्रस्त कार खड़ी रहने से जाम की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंची चौपला चौकी पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को सड़क से हटाकर यातायात व्यवस्था सुचारू करवाई। हादसे के बाद भिड़े बाइक सवार, खलबली

गजरौला : शुक्रवार को खादगुर्जर चौराहे के पास बाइकों की टक्कर के बाद बाइक सवार युवकों में हाथापाई हो गई। इससे खलबली मच गई।

मुहल्ला जवाहर नगर निवासी राहिल व मुहल्ला शिवपुरी निवासी सुनील दोनों अलग-अलग बाइक पर सवार होकर खादगुर्जर चौराहे से बस्ती की ओर जा रहे थे। दोनों की बाइकें आपस में भिड़ गई। इसके बाद दोनों युवक एक-दूसरे की गलती बताते हुए गाली-गलौज पर उतर आए और मारपीट होने लगी। दोनों युवकों के बीच मारपीट देख जुटी भीड़ ने मामला शांत कराया। ऐसे में काफी देर तक खलबली मची रही।

chat bot
आपका साथी