शादी के तीसरे दिन हादसे में युवक की मौत, पत्नी गंभीर

शादी के तीसरे दिन पत्नी को ससुराल ले जाते समय अचानक सामने कुत्ता आने पर बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Jun 2019 01:22 AM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2019 06:24 AM (IST)
शादी के तीसरे दिन हादसे में युवक की मौत, पत्नी गंभीर
शादी के तीसरे दिन हादसे में युवक की मौत, पत्नी गंभीर

गजरौला : शादी के तीसरे दिन पत्नी को ससुराल ले जाते समय अचानक सामने कुत्ता आने पर बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

मुहल्ला फाजलपुर निवासी मोमराज के 22 वर्षीय पुत्र जीतू का 24 जून को अमरोहा क्षेत्र के गांव रतनपुर निवासी विजय की पुत्री मुनेश के साथ प्रेम विवाह हुआ था। शादी के तीसरे दिन युवक पत्नी को बाइक पर बैठाकर रतनपुर स्थित ससुराल ले जा रहा था। यहां पर रमाबाई डिग्री कालेज के सामने अचानक से कुत्ता आ गया। उसे बचाने के प्रयास में बाइक अनियंत्रित होकर काफी दूर तक फिसलते हुए डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार जीतू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। शव को देखकर कोहराम मच गया। पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया। भेजने की तैयारी में जुट गई थी।

---------------------------------------- हेलमेट होता तो बच जाती जीतू की जान

गजरौला : काश, हादसे के समय जीतू सिर पर हेलमेट लगाया होता तो शायद उसकी जान बच गई होती। कुत्ते को बचाने के प्रयास में सड़क हादसे का शिकार हुए जीतू की बाइक अनियंत्रित होकर नीचे गिरने पर सिर में ही गंभीर चोट आई। डिवाइडर व जमीन से टकराकर सिर में आई यह चोट ही उसकी मौत का कारण बन गई। हादसे के बाद उसे सीधे सीएचसी ले जाया गया था लेकिन, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

--------------------------------

तीन दिन में ही उजड़ गई दुनिया

गजरौला : गुरुवार को हादसे का शिकार हुए जीतू का तीन दिन पहले ही प्रेम विवाह हुआ था। दोनों पति-पत्नी बेहद खुश थे। इतना ही नहीं दोनों के परिजनों में भी हर्ष का माहौल था। लेकिन, दर्दनाक हादसे ने दोनों के परिजनों को झकझोर दिया। जिदगी भर की खुशियां पल भर में दफन हो गईं। पत्नी मुनेश के हाथों की मेंहदी का रंग भी फीका नहीं पड़ा था कि उसके पति का साथ हमेशा को छूट गया। हादसे के बाद घायलावस्था में पत्नी बार-बार चिकित्सकों से सिर्फ पति की सूरत देखने की गुहार लगाती रही।

chat bot
आपका साथी