शिक्षिकाओं समेत 36 और निकले कोरोना पॉजिटिव

अमरोहा स्वास्थ्य महकमे को मिली जांच रिपोर्ट में दो शिक्षिका समेत 36 व्यक्ति और कोरोना संक्रमित मिले हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Sep 2020 12:19 AM (IST) Updated:Tue, 15 Sep 2020 05:03 AM (IST)
शिक्षिकाओं समेत 36 और निकले कोरोना पॉजिटिव
शिक्षिकाओं समेत 36 और निकले कोरोना पॉजिटिव

अमरोहा : स्वास्थ्य महकमे को मिली जांच रिपोर्ट में दो शिक्षिका समेत 36 व्यक्ति और कोरोना संक्रमित निकले हैं। सरकारी गाइडलाइन के अनुसार इनको कोविड अस्पताल में भर्ती कराया है। जिले में कोरोना केसों की संख्या बढ़कर 2246 हो गई है।

सरकारी लैब से मिली जांच रिपोर्ट में अमरोहा देहात के सात, गजरौला के तीन, अमरोहा के दो, गंगेश्वरी, हसनपुर और डिडौली का एक-एक व्यक्ति शामिल है। निजी लैब की जांच में अमरोहा, उझारी का एक-एक व्यक्ति तथा एंटीजन की जांच में जिला अस्पताल के नौ, धनौरा के सात, हसनपुर के तीन, अमरोहा के दो व्यक्ति जांच में संक्रमित निकले हैं।

संचारी रोग नियंत्रण नोडल अधिकारी डॉ. हरिदत्त नेमी ने बताया कि सोमवार को 1539 नमूनों की जांच रिपार्ट मिली है। जिसमें 36 कोरोना संक्रमित व अन्य नमूनों की रिपोर्ट निगेटिव है।

20 व्यक्तियों ने और दी कोरोना को मात

अमरोहा : संचारी रोग नियंत्रण नोडल अधिकारी डॉ. हरिदत्त नेमी ने बताया कि सोमवार को 20 व्यक्ति और स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। चिकित्सकों ने उपचार के दौरान कोरोना लक्षण नहीं मिलने पर उन्हें डिस्चार्ज किया है। स्वस्थ होने वालों में आठ रजबपुर, आठ होम आइसोलेट तथा चार मुरादाबाद में भर्ती व्यक्ति शामिल है। जिले में कोरोना से स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़कर 1670 हो गई है।

chat bot
आपका साथी