स्वास्थ्य कर्मी समेत फिर निकले 49 संक्रमित, 34 ने की घर वापसी

अमरोहा स्वास्थ्य विभाग को मिली जांच रिपोर्ट में स्वास्थ्य कर्मी समेत 49 नए कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिले हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 12:27 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 12:27 AM (IST)
स्वास्थ्य कर्मी समेत फिर निकले 49 संक्रमित, 34 ने की घर वापसी
स्वास्थ्य कर्मी समेत फिर निकले 49 संक्रमित, 34 ने की घर वापसी

अमरोहा : स्वास्थ्य विभाग को मिली जांच रिपोर्ट में स्वास्थ्य कर्मी समेत 49 नए कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति निकले हैं। इसमें 24 सरकारी लैब, एक ट्रूनेट तथा अन्य व्यक्तियों की एंटीजन से पुष्टि हुई है। जिले में कोरोना केसों की संख्या बढ़कर 2558 हो गई है।

सरकारी लैब से मिली जांच रिपोर्ट में जोया के दस, हसनपुर के चार, नौगावां सादात का एक, गजरौला के चार, धनौरा मंडी के तीन, रजबपुर का 1 व्यक्ति शामिल है। वहीं मुरादाबाद में ट्रूनेट की जांच में अमरोहा का एक व्यक्ति, एंटीजन की जांच में हसनपुर के नौ, अमरोहा के तीन, गजरौला के दो, जिला अस्पताल के छह, धनौरा के तीन, रहरा का एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव निकला है। संक्रमितों को महकमे ने इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती कराया है। इससे जिले में कोरोना केसों संख्या जिले में बढ़कर 2558 हो गई है। वहीं मुरादाबाद, रजबपुर के कोविड अस्पताल व होम आइसोलेट किए गए 34 व्यक्ति और कोरोना को मात देकर अपने घर लौटे हैं। उपचार के दौरान कोरोना लक्षण नहीं मिलने पर चिकित्सकों ने उन्हें डिस्चार्ज किया है।

संचारी रोग नियंत्रण नोडल अधिकारी डॉ. हरिदत्त नेमी ने बताया स्वस्थ होने वालों में मुरादाबाद से 15, रजबपुर से 2 और होम आइसोलेट किए गए 15 मरीज स्वस्थ हुए हैं। इससे जिले में कोरोना से स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़कर 2113 हो गई है।

chat bot
आपका साथी