हाईवे पर ट्रक में घुसी टूरिस्ट बस, पांच घायल

गजरौला : नेपाल से दिल्ली जाते समय एक मिनी टूरिस्ट बस हाईवे पर पीछे से ट्रक में घुस गई। परिणाम स्वरूप

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Apr 2017 12:57 AM (IST) Updated:Tue, 25 Apr 2017 12:57 AM (IST)
हाईवे पर ट्रक में घुसी टूरिस्ट बस, पांच घायल
हाईवे पर ट्रक में घुसी टूरिस्ट बस, पांच घायल

गजरौला : नेपाल से दिल्ली जाते समय एक मिनी टूरिस्ट बस हाईवे पर पीछे से ट्रक में घुस गई। परिणाम स्वरूप बस चालक सहित 5 लोग घायल हो गए। घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे से करीब एक घंटे से अधिक समय ट्रैफिक बाधित रहा।

सोमवार की सुबह आठ बजे एक मिनी टूरिस्ट बस नेपाल से 35-36 लोगों को लेकर दिल्ली जा रहा थी। यूएस फूडस के सामने बने डिवाइडर कट पर आगे चल रहे ट्रक के चालक ने जैसे ही यू टर्न लेने को अचानक ब्रेक लिए। इसी बीच पीछे से आ रही मिनी टूरिस्ट बस उसमें घुस गई। हादसे में नेपाल के जिला बुंडल के शहर रूपबदेही निवासी बस चालक श्याम व यहीं के रमन बहादुर का पुत्र अमन बहादुर सहित 5 लोग घायल हो गए। मौके पर जुटी भीड़ ने घायलों को आनन-फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। चालक श्याम व अमन बहादुर को गंभीर चोट होने पर भर्ती कर लिया। बाकी तीनों प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे साधनों से रवाना हो गए।

उधर हाईवे पर हादसे के बाद दोनों क्षतिग्रस्त वाहन खड़े रहने से जाम लग गया। मुरादाबाद से दिल्ली की ओर जाने वाला ट्रैफिक के पहिए थम गए। काफी देर तक यातायात बाधित रहने पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात व्यवस्था शुरू कराई। हालांकि तब तक एक घंटे से अधिक का समय जाम में गुजर चुका था।

chat bot
आपका साथी