रिजल्ट पाकर खिले बच्चों के चेहरे

बछरायूं : एएनडीपी चिल्ड्रन अकादमी द्वारा परीक्षाफल घोषित कर रिजल्ट कार्डों का वितरण किया गया। विद

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Mar 2017 01:53 AM (IST) Updated:Fri, 31 Mar 2017 01:53 AM (IST)
रिजल्ट पाकर खिले बच्चों के चेहरे
रिजल्ट पाकर खिले बच्चों के चेहरे

बछरायूं : एएनडीपी चिल्ड्रन अकादमी द्वारा परीक्षाफल घोषित कर रिजल्ट कार्डों का वितरण किया गया।

विद्यालय में गुरुवार को वार्षिक परीक्षा का परिणाम घोषित करते हुए सर्वाधिक नंबर कक्षा तृतीय ए की सानिया के द्वारा प्राप्त करने की जानकारी दी गई। इस पर तालियां गूंज उठीं। दूसरा स्थान अतुफा शुमानी प्रथम सी को मिला, कक्षा पंचम के अभिनव व अरमान ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया। दूसरी तरफ हस्त निर्मित कला प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाली श्रद्धा वर्मा, शिवा, समरीन ने क्रमश प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया। विजेताओं को प्रशस्ति पत्र व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।

स्कूल के कोषाध्यक्ष शरद ¨सह ने कहा वर्तमान में बच्चों को शिक्षा का ज्ञान कराना अभिभावकों का परम कर्तव्य है। शिक्षा ही एक मात्र ऐसा साधन है जो मनुष्य को अंधकार से उजाले की तरफ ले जाती है। वर्तमान में शिक्षा के हो रहे व्यवसायीकरण पर ¨चता व्यक्त की। समिति के पदाधिकारियों में छात्र व छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।

संरक्षक दिग्विजय टंडन, प्रबंधक अनुज टंडन, प्रधानाचार्य मुखराम ¨सह, विजय कुमार, कपिल कुमार, प्रमोद रस्तौगी, मनोज कुमार, विशाल कुमार, संगीता देवी, अनीस, नाजिया, ¨पकी देवी आदि मौजूद थे।

रिजल्ट हाथ में आने पर खिले चेहरे

हसनपुर: राजेंद्रा एकेडमी में गुरूवार को परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। इसस बच्चों के चेहरे खिल उठे। कक्षा नर्सरी में प्रभदीप, एलकेजी में हिमांशी, प्रथम में ईदफा खान, दो में शौर्य, तीन में तनु, चार में अनुष्का, पांच में रिहा, छह में छाया, सात में उपासना तथा आठ में मोना ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। मंनिदर कौर ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया। उधर मोहम्मदिया जूनियर हाईस्कूल लाल मस्जिद हसनपुर में भी इम्तेहान के नतीजे का एलान किया गया। प्रबंधक मुफ्ती निसार अहमद ने तालीम पर रोशनी डाली।

chat bot
आपका साथी