बिजली पर बिफरे लोग, जाम लगाया

By Edited By: Publish:Mon, 28 Jul 2014 09:41 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jul 2014 09:41 PM (IST)
बिजली पर बिफरे लोग, जाम लगाया

अमरोहा : डाक बंगला कालोनी का बिना कारण बताए ट्रांसफार्मर उठा ले जाने के कारण तीन दिन से बिजली संकट से जूझ रहे बाशिंदों ने सोमवार की शाम नगर में गांधी मूर्ति चौराहे पर जाम लगाकर प्रशासन के सामने मुश्किल खड़ी कर दी। हालांकि प्रशासन के समझाने पर एक घंटा बाद जाम खोल दिया।

रेलवे स्टेशन गेट से कुछ फासले पर डाक बंगला कालोनी है। इसी कालोनी क्षेत्र का विद्युत ट्रांसफार्मर तीन दिन पहले बिना किसी कारण विभाग के कर्मचारी उठा ले गए। तभी से कालोनी क्षेत्र के बाशिंदे बिजली संकट से जूझ रहे हैं। उनके द्वारा सूचना दिए जाने के बाद भी विभाग ने कोई सुनवाई नहीं की। इसको लेकर सोमवार की शाम क्षेत्र के लोगों का पारा चढ़ गया। एकत्र होकर गांधी मूर्ति चौराहे पर पहुंचे लोगों ने जाम लगा दिया। साइकिल, मोटर साइकिल, रिक्शों व ठेलों के द्वारा सभी तरफ से मार्ग अवरूद्ध कर लोगों ने विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन कर दिया। शाम छह बजे जाम की सूचना मिलते ही प्रशासन में खलबली मच गई। चूंकि इसी समय रोजा अफ्तारी को रोजेदार घरों को लेकर रहे थे। हालांकि एक घंटे के जाम प्रदर्शन के बाद भी बिजली विभाग का कोई अधिकारी मौके पर नहीं आया। ऐसे में पुलिस ने बमुश्किल प्रदर्शनकारियों को शांत कर जाम खुलवाकर यातायात व्यवस्था सुचारू की। इस दौरान नरेश, देवराज, प्रेम प्रकाश, अजय, सोमवीर, रोहित, कपिल, नीरज, धर्म सैनी व विपिन इत्यादि प्रदर्शन में मौजूद थे।

-------------------

हर तरफ पसरा जाम ही जाम

अमरोहा : बिजली संकट को लेकर लगे एक घंटे के जाम से पूरे शहर की यातायात व्यवस्था चरमरा गई। बाशिंदे जिस तरफ अपनी बाइक व कार इत्यादि घुमाए, उसी तरफ जाम मिल जाए। चूंकि जाम से मोटर साइकिल, रिक्शे, थ्री व्हीलर्स, कार इत्यादि तरह का ट्रैफिक बुरी तरह फंस गया था।

chat bot
आपका साथी