अनियंत्रित स्कार्पियो की टक्कर से बालक की मौत

अमेठी, जागरण संवाददाता: अनियंत्रित स्कार्पियो ने सड़क पार कर रहे बालक को जोरदार टक्कर मार दी। घटना मे

By Edited By: Publish:Sun, 26 Apr 2015 06:22 PM (IST) Updated:Sun, 26 Apr 2015 06:22 PM (IST)
अनियंत्रित स्कार्पियो की टक्कर से बालक की मौत

अमेठी, जागरण संवाददाता: अनियंत्रित स्कार्पियो ने सड़क पार कर रहे बालक को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में एक बालक की मौके पर मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना के बाद मार्ग जाम कर दिया। एडीएम के हस्तक्षेप पर ग्रामीणों ने जाम हटाया।

कोतवाली क्षेत्र के बारीपुर मजरे ताला निवासी राजेश कु मार यादव अपने सात वर्षीय बेटे अनुज को लेकर खजुरी तिराहे पर बाल कटवाने गया था। जहा पर सड़क पार करते समय सामने से आ रही अनियंत्रित स्कार्पियो ने बालक अनुज को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अमेठी गौरीगंज मार्ग पर जाम लगा दिया। गाव के लोगों की माग थी कि वाहन चालक के विरुद्ध कार्रवाई की जाय। गाव के लोग परिजनों को मुआवजा देने की माग कर रहे ते। सूचना पर थानाध्यक्ष मो. हमीद मौके पर गए लेकिन ग्रामीणों ने शव देने से मना कर दिया। क्षेत्राधिकारी रविकु मार चतुर्वेदी व एसडीएम सुभाष प्रजापति भी जाम की सूचना पर मौके पर गये। एडीएम माताफेर ने आश्वासन दिया कि वाहन चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आश्वासन पर लोगों ने जाम समाप्त कर दिया। एडीएम ने बताया कि पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये गये हैं कि वाहन चालक को शीघ्र पकड़कर कार्रवाई की जाय।

----------

साइकिल से टकरा बाइक सवार की मौत

जामों: साइकिल से टकराने के बाद बाइक पलट गई। जिससे बाइक सवार युवक का सिर सड़क किनारे लगे नल से जा टकराया। दुर्घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल साइकिल सवार को प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

स्थानीय थानाक्षेत्र के जनापुर गांव निवासी माताप्रसाद गुप्ता सुबह लगभग 11 बजे सायकिल से कहीं जा रहे थे। वहीं शक्ति नगर निवासी 25 वर्षीय बद्रीश रमन मिश्रा बाइक से जा रहे थे। दक्खिनवारा गांव के मोड़ के पास दोनों की आमने सामने टक्कर हो गयी। दुर्घटना में बद्रीश का सिर सड़क किनारे लगे नल से टकरा गया। सिर फट जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं माता प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सीएचसी जामो ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी