टीवी पर सीधा प्रसारण देख लगाए गए जयकारे

श्री राम मंदिर के शिलान्यास का प्रसारण देखने के लिए दिनभर लोग घरों में अपने टीवी स्क्रीन पर डटे रहे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 10:17 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:08 AM (IST)
टीवी पर सीधा प्रसारण देख लगाए गए जयकारे
टीवी पर सीधा प्रसारण देख लगाए गए जयकारे

अंबेडकरनगर : श्री राम मंदिर के शिलान्यास का प्रसारण देखने के लिए दिनभर लोगों को नेटवर्क की दिक्कत से दो-चार होना पड़ा।

लोग चाहकर भी सदियों पुराने राम मंदिर निर्माण के प्रसारण को नहीं देख सके, जो लोग घरों में थे वह टीवी पर अपने परिवार के साथ इस सीधा प्रसारण का आनंद लेकर घरों में ही जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे। घरों से बाहर रहे लोगों को नेटवर्क की दिक्कत के चलते प्रसारण न देख पाने का मलाल साफ दिखा।

घरों के बाहर अपने संस्थानों और दुकानों में लोग मोबाइल पर विभिन्न न्यूज चैनलों के माध्यम से प्रसारण देख रहे थे, लेकिन नेटवर्क की खराबी के चलते लोग इस विहंगम दृश्य को देखने से वंचित रह गए, जिसके चलते लोगों में काफी नाराजगी देखने को मिली। अकबरपुर तहसील गेट के निकट पन्नालाल प्रजापति की पान की दुकान है। उन्होंने बताया कि मोबाइल पर अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास का प्रसारण देख रहे थे अचानक नेटवर्क में खराबी के चलते मोबाइल में काम करना बंद कर दिया।

जन सेवा केंद्र संचालक विनोद कुमार वर्मा ने बताया कि दोपहर 12 बजे तक अपना सारा जरूरी काम निपटा कर लैपटॉप पर ब्रॉडबैंड के सहारे लाइव प्रसारण देख रहा था। अचानक बीएसएनएल का नेटवर्क खराब होने जाने के चलते इसे देख नहीं सका। यही परेशानी जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में घर से बाहर रहे लोगों को झेलनी पड़ी। जिसके चलते लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अयोध्या में देखने का सपना धरा का धरा रह गया।

chat bot
आपका साथी