एक पेट्रोल पंप सील, नौ को नोटिस, तीन पर ठोंका जुर्माना

पांव पसारती कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकारी मशीनरी सजग हो गई है। जिलाधिकारी सैमुअल पॉल और पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में अधिकारियों की टीमें नियमित निगरानी के लिए निकल कोरोना महामारी से बचाव के प्रोटोकाल का पालन कराने में जुटी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 11:11 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 11:11 PM (IST)
एक पेट्रोल पंप सील, नौ को नोटिस, तीन पर ठोंका जुर्माना
एक पेट्रोल पंप सील, नौ को नोटिस, तीन पर ठोंका जुर्माना

अंबेडकरनगर : पांव पसारती कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकारी मशीनरी सजग हो गई है। जिलाधिकारी सैमुअल पॉल और पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में अधिकारियों की टीमें नियमित निगरानी के लिए निकल कोरोना महामारी से बचाव के प्रोटोकाल का पालन कराने में जुटी हैं। मनमानी करने वालों पर कार्रवाई का चाबुक चलाया जा रहा है। ऐसे में महामारी एक्ट का उल्लंघन करने में पूर्ति विभाग की टीम ने एक पेट्रोल पंप को सील किया है। इसके अलावा तीन पर जुर्माना और नौ को नोटिस जारी किया है। इससे इतर 21 वाहन चालकों का चालान किया गया है।

जिला पूर्ति अधिकारी के नेतृत्व में टीम गत गुरुवार से ही निगरानी करने में जुट गई है। पहले दिन के अभियान में जिला मुख्यालय एवं आसपास के नौ पेट्रोल पंपों पर मास्क आदि नहीं लगाने तथा महामारी एक्ट का पालन नहीं करने पर नोटिस जारी किया गया। जिला मुख्यालय पर जगमोहन फिलिग स्टेशन, मेहरोत्रा बदर्स फिलिग स्टेशन, लाल ब्रदर्स फिलिग स्टेशन, सुंदर फिलिग स्टेशन, आरडी फिलिग स्टेशन रतनपुर, आनंद फिलिग स्टेशन मालीपुर मार्ग, हिद फिलिग स्टेशन मालीपुर मार्ग, वर्मा पेट्रोलियम तथा बसखारी मार्ग पर बजरंग फिलिग स्टेशन को नोटिस जारी किया गया है। वहीं शुक्रवार को चलाए गए अभियान में बसखारी मार्ग के एचएचके फिलिग स्टेशन को सील कर दिया गया है। इससे इतर जेके फिलिग स्टेशन बसखारी मार्ग, अग्रवाल फिलिग स्टेशन बसखारी तथा वर्मा फिलिग स्टेशन किछौछा पर पांच-पांच हजार रुपये जुर्माना लगाया गया है। इन पेट्रोल पंपों पर बगैर मास्क लगाए ईंधन लेते मिले 21 वाहन चालकों का भी टीम ने चालान किया है। जिला पूर्ति अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर यह निगरानी व कार्रवाई नियमित चलती रहेगी।

chat bot
आपका साथी