टेलर की दुकान पर कपड़ा सिलवाने आया युवक, दर्जी से पूछ रहा था सिलाई; अचानक वहां से भागने लगा, फिर…

दुकान से 10 हजार रुपये तथा मोबाइल चोरी का पुलिस ने राजफाश किया है। पुलिस ने अंतरजनपदीय चोर को गिरफ्तार कर चोरी का सामान बरामद किया है। सुगौटी गांव के मोहम्मद आजाद की सेनपुर में कपड़ा सिलाई की दुकान है। शाम करीब सात बजे वह दुकान पर काम कर रहे थे। एक व्यक्ति दुकान पर पहुंचा और कपड़े सिलने के संबंध में पूछा। पीड़ित पीछे मुड़कर सामान उठाने लगा।

By Jagran NewsEdited By: Shivam Yadav Publish:Sun, 17 Mar 2024 05:56 PM (IST) Updated:Sun, 17 Mar 2024 05:56 PM (IST)
टेलर की दुकान पर कपड़ा सिलवाने आया युवक, दर्जी से पूछ रहा था सिलाई; अचानक वहां से भागने लगा, फिर…
टेलर की दुकान पर कपड़ा सिलवाने आया युवक, दर्जी से पूछ रहा था सिलाई।

संवाद सूत्र, भीटी (अंबेडकरनगर)। दुकान से 10 हजार रुपये तथा मोबाइल चोरी का पुलिस ने राजफाश किया है। पुलिस ने अंतरजनपदीय चोर को गिरफ्तार कर चोरी का सामान बरामद किया है। सुगौटी गांव के मोहम्मद आजाद की सेनपुर में कपड़ा सिलाई की दुकान है। 

गत शुक्रवार की शाम करीब सात बजे वह दुकान पर काम कर रहे थे। एक व्यक्ति दुकान पर पहुंचा और कपड़े सिलने के संबंध में पूछा। पीड़ित पीछे मुड़कर सामान उठाने लगा। इसी समय आरोपी वहां रखा मोबाइल फोन और नौ हजार 700 रुपये लेकर मोटर साइकिल से भागने लगा। 

पीड़ित ने उसका पीछा किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। रविवार की सुबह पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इसकी निशानदेही पर रुपया तथा मोबाइल बरामद किया। 

चोरी का आरोपी अहिरौली के गांव खरगपुर के संजू वर्मा बताया गया। इस पर अयोध्या के तारुन में आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज है। भीटी थानाध्यक्ष अमित पांडेय ने बताया कि आरोपित को जेल भेजा है।

यह भी पढ़ें: UP Politics: लोकसभा चुनाव में मायावती को शामली से लगा तगड़ा झटका, बसपा चेयरमैन जहीर मलिक के इस्तीफे से मची खलबली

यह भी पढ़ें: शिवपाल यादव का भाजपा पर बड़ा हमला, बोले- धर्मेंद्र को गलत तरीके से हराया गया; अब मैं...

chat bot
आपका साथी