यूपी के कौशांबी में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत, दिल्‍ली-हावड़ा रेलवे लाइन पर हुआ हादसा

कौशांबी में कोखराज के गिरधरपुर निवासी उमाशंकर सुबह किसी काम से कल्यानपुर बाजार जा रहा था। गांव के समीप ही वह रेलवे लाइन पार कर रहा था। इसी दौरान किसी ट्रेन की चपेट में आने से उमाशंकर की मौके पर ही मौत हो गई ।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:39 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:39 AM (IST)
यूपी के कौशांबी में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत, दिल्‍ली-हावड़ा रेलवे लाइन पर हुआ हादसा
कौशांबी के कोखराज में दिल्‍ली-हावड़ा रेलवे लाइन पर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जनपद में ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। दुर्घटना शुक्रवार की सुबह कोखराज थाना इलाके के गिरधरपुर गांव के समीप हुआ। युवक रेलवे लाइन पार कर रहा था, तभी हादसा हुआ।

कल्‍यानपुर बाजार जा रहा था उमाशंकर

कोखराज थाना क्षेत्र के गिरधरपुर गांव के समीप से दिल्ली-हावड़ा रेल लाइन है। उसी को पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। वहां पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। गिरधरपुर निवासी स्वर्गीय पंचम लाल के 40 वर्षीय पुत्र उमाशंकर शुक्रवार की सुबह लगभग 6:30 बजे घर से किसी काम के लिए कल्यानपुर बाजार जा रहा था। गांव के समीप ही वह रेलवे लाइन पार कर रहा था। इसी दौरान किसी ट्रेन की चपेट में आने से उमाशंकर की मौके पर ही मौत हो गई ।

ग्रामीणों ने उमाशंकर की पहचान की

हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ जुटी। ग्रामीणों ने उमाशंकर की पहचान की। इसके बाद संबंधित थाना पुलिस और परिवार के लोगों को घटना की जानकारी ग्रामीणों ने दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं जानकारी होने पर बिलखते हुए परिवार के लोग भी पहुंचे।

chat bot
आपका साथी