बहन की ससुराल आए युवक पर चाकू से हमला Prayagraj News

सुबह वह चाय पीने के लिए निकला तभी बहन के जेठ अबरार ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसकी पीठ में घाव हो गया। चीख पुकार सुनकर लोग जुटे लेकिन तब तक अबरार वहां से फरार हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 28 Jan 2020 07:10 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 09:00 PM (IST)
बहन की ससुराल आए युवक पर चाकू से हमला Prayagraj News
बहन की ससुराल आए युवक पर चाकू से हमला Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। खुल्दाबाद के बुड्ढा ताजिया मोहल्ले में बहन के साथ मारपीट की खबर पाकर फूलपुर से पहुंचे जुबैर (37) पर मंगलवार सुबह चाकू से हमला कर दिया गया। उसे गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। मामले में युवती के जेठ के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है।

बहन के जेठ ने किया हमला

फूलपुर में शेखपुर गांव की वाहिदा का विवाह 12 साल पहले बुड्ढा ताजिया मोहल्ले के इरशाद के साथ हुआ था। इरशाद सऊदी अरब में नौकरी करता है। वाहिदा बच्चों के साथ यहां ससुराल में रहती है। आरोप है कि सोमवार शाम उसे जेठ अबरार ने पीट दिया।  खबर पाकर रात में वाहिदा का भाई जुबैर आ गया। आरोप है कि सुबह वह चाय पीने के लिए निकला तभी बहन के जेठ अबरार ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसकी पीठ में घाव हो गया। चीख पुकार सुनकर लोग जुटे लेकिन तब तक अबरार वहां से फरार हो गया। घायल जुबैर को काल्विन अस्पताल ले जाया गया। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्‍द ही उसे पकड लिया जाएगा।

तमंचा, कारतूस संग दो गिरफ्तार

कैंट पुलिस ने दो तमंचा व कारतूस के साथ सचिन कुशवाहा और हिमांशु भारतीया को गिरफ्तार किया है। दोनों शिवकुटी थाना क्षेत्र के स्टैनली रोड मुहल्ले के रहने वाले हैं। चौकी इंचार्ज राजापुर ने बताया कि सचिन के पिता केशव प्रसाद होमगार्ड थे और उनकी मौत हो चुकी है। पुलिस का दावा है कि अभियुक्त दुश्मनी के कारण अवैध असलहा लेकर चलते थे। सोमवार को चेकिंग के दौरान दोनों को गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी