परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, प्रतापगढ़ में भतीजे की आकस्मिक मौत के सदमे में ताऊ ने भी तोड़ दिया दम

प्रतापगढ़ में बाघराय थाना क्षेत्र के विक्रमपुर बरबसपुर गांव में एक परिवार पर दुखों का पहाड़ ही टूट पड़ा है। सड़क हादसे में भतीजे की मौत के गम में ताऊ ने दम तोड़ दिया। भतीजे-ताऊ की मौत से परिवार में मातम छाया है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 07:18 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 07:18 PM (IST)
परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, प्रतापगढ़ में भतीजे की आकस्मिक मौत के सदमे में ताऊ ने भी तोड़ दिया दम
विक्रमपुर बरबसपुर गांव में एक परिवार पर दुखों का पहाड़ ही टूट पड़ा है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ में बाघराय थाना क्षेत्र के विक्रमपुर बरबसपुर गांव में एक परिवार पर दुखों का पहाड़ ही टूट पड़ा है। सड़क हादसे में भतीजे की मौत के गम में ताऊ ने दम तोड़ दिया। भतीजे-ताऊ की मौत से परिवार में मातम छाया है। गांव वाले भी एक ही परिवार में दो लोगों की आकस्मिक मौत से गमगीन हैं।

तीन रोज में दोहरा आघात लगा परिवार को

विक्रमपुर बरबसपुर गांव निवासी जितेंद्र कुमार यादव (35) पुत्र राम बहादुर 19 फरवरी को संगम स्नान करने प्रयागराज गया था। वहां से दोपहर लौटते समय नवाबगंज थाना क्षेत्र के कौडि़हार के पास उसकी बाइक में ट्रक ने टक्कर मार दी थी। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया था। जितेंद्र राम बहादुर का इकलौता बेटा था। इस आकस्मिक घटना से परिवार में मातम छाया था। इस बीच भतीजे जितेंद्र की मौत के गम में ताऊ नन्हेलाल यादव (59) ने रविवार देर शाम दम तोड़ दिया। जितेंद्र के बाद नन्हेलाल की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सोमवार को दिन भर घर पर रिश्तेदारों और करीबियों की आवाजाही लगी रही। 

बाइक से गिरने पर महिला की गई जान

 मानिकपुर में इलाज कराकर बेटे के साथ घर लौट रही महिला चलती बाइक से गिरी तो सिर पर गहरी चोट से उसकी सांस थम गई। महेशगंज थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव के रहने वाले त्रिलोकनाथ गुप्ता की पत्नी सुमन देवी (34) बेटे अरुण कुमार के साथ बाइक से सोमवार को सुबह इलाज कराने मानिकपुर गई थी। वहां से दोनों दोपहर में घर लौट रहे थे। रास्ते में महेशगंज थाना क्षेत्र के जगापुर के पास सुमन देवी अचानक चलती बाइक से गिर गई, जिससे उनके सिर में गंभीर चोटें आईं। गंभीर रूप से घायल सुमन देवी को सीएचसी कुंडा लाया गया। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुमन के पति पंजाब में प्राइवेट नौकरी करते हैं।

chat bot
आपका साथी