Railway news Prayagraj : थरवई इलाके में ट्रेन के इंजन में बाइक फंसी, ट्रैक पर बाइक छोड़कर भाग गया युवक

थरवई थाना क्षेत्र के डेरागदाई रेलवे फाटक पर गुरूवार की रात करीब नौ बजे रेलवे क्रासिंग का बैरियर पार करते समय ट्रेन आती देख युवक ट्रैक पर बाइक छोड़कर भाग गया। बाइक ट्रेन के इंजन में फंस गई। ट्रेन वहीं रुक गई। कंट्रोल में ड्राइवर ने सूचना दी

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 07 Jan 2021 10:03 PM (IST) Updated:Thu, 07 Jan 2021 10:03 PM (IST)
Railway news Prayagraj  : थरवई इलाके में ट्रेन के इंजन में बाइक फंसी, ट्रैक पर बाइक छोड़कर भाग गया युवक
बाइक ट्रेन के इंजन में फंस गई। ट्रेन वहीं रुक गई।

प्रयागराज, जेएनएन। थरवई थाना क्षेत्र के डेरागदाई रेलवे फाटक पर गुरूवार की रात करीब नौ बजे रेलवे क्रासिंग का बैरियर पार करते समय ट्रेन आती देख युवक ट्रैक पर बाइक छोड़कर भाग गया। बाइक ट्रेन के इंजन में फंस गई। ट्रेन वहीं रुक गई। कंट्रोल में  ड्राइवर ने सूचना दी तो पुलिस और आरपीएफ ने आकर इंजन में फंसी क्षतिग्रस्त बाइक को अलग किया। इसके बाद ट्रेन को वहां से रवाना किया जा सका। ट्रेन रुकने पर यात्री बाहर उतर आए थे। लोगों में घबराहट हो गई थी हालांकि बाद में सभी लोग सामान्य हो गए।

सुबह से शाम छह बजे तक ही खुलता है फाटक

थरवई  इलाके का डेरा गदाई रेलवे फाटक सुबह छह से शाम छह बजे तक ही खुला रहता है। शाम छह के बाद फाटक बंद होने पर लोग बैरियर के नीचे से खतरा मोल लेकर बाइक और साइकिल पार कराते हैं। गुरूवार रात करीब नौ बजे डेरा गदाई गांव का एक युवक बंद फाटक के नीचे से बाइक ले जा रहा था तभी प्रयागराज शहर की तरफ आ रही पूर्वा एक्सप्रेस वहां आ गई। ट्रेन करीब देख घबराकर युवक बाइक छोड़कर भाग गया। तब तक में ट्रेन वहां आ गई। ड्राइवर ने रफ्तार बेहद कम कर दी तब भी बाइक इंजन में फंस गया। ऐसे में ड्राइवर ने ट्रेन रोककर कंट्रोल को सूचना दी तो प्रयागराज जंक्शन से एक तकनीकी दल मौके पर रवाना कर दिया गया। हालांकि इसके पहले ही थरवई थाने की पुलिस और आरपीएफ का दस्ता वहां पहुंच गया। पुलिस दल ने बाइक को इंजन से अलग किया। इंजन को खास नुकसान नहीं पहुंचा था। इसके बाद ट्रेन को आगे बढ़ा दिया गया।

chat bot
आपका साथी