प्रयागराज में प्रतियोगी छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, आत्‍महत्‍या का कारण तलाश रही पुलिस

कौशांबी के चायल निवासी अभिनव कीडगंज में किराए का कमरा लेकर रहता था। उसने दरवाजा बंद कर कमरे में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 10 Jun 2020 12:11 PM (IST) Updated:Wed, 10 Jun 2020 12:54 PM (IST)
प्रयागराज में प्रतियोगी छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, आत्‍महत्‍या का कारण तलाश रही पुलिस
प्रयागराज में प्रतियोगी छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, आत्‍महत्‍या का कारण तलाश रही पुलिस

प्रयागराज, जेएनएन। कीडगंज थाना क्षेत्र के चौखंडी मोहल्ले में प्रतियोगी छात्र फांसी पर झूल गया। रात में किसी समय उसने आत्‍महत्‍या की लेकिन पता सुबह चला। छात्रों को घटना का पता चला तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव कब्‍जे में ले लिया। वहीं छात्रों के साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ भी की। फिलहाल आत्‍महत्‍या का कारण स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कौशांबी का रहने वाला अभिनव किराए का कमरे में रहता था

कौशांबी जिले के चायल में रहने वाले विनायक मिश्रा का 28 वर्षीय बेटा अभिनव उर्फ गुड्डू मिश्रा कीडगंज में देवेंद्र शुक्ला के घर में किराए का कमरा लेकर रहता था। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। कहा जा रहा है कि मंगलवार रात में गमछे का फंदा बनाकर पंखे के चुल्ले से वह लटक गया। सुबह जब वह काफी देर तक नहीं उठा तो आसपास के छात्रों को अनहोनी की आशंका हुई। इसकी सूचना छात्रों ने मकान मालिक को दी। कुछ ही देर में वहां आसपास के लोग भी जुट गए।

दरवाजा तोड़कर पुलिस ने शव कब्‍जे में लिया

मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कीडगंज थाने की पुलिस ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो वह अंदर से बंद था। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो देखा अभिनव फांसी के फंदे से झूल रहा था। पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया। साथ ही अभिनव के कमरे काे भी खंगाला। हालांकि वहां सुसाइड लेटर नहीं मिला। फिलहाल आत्महत्या का कारण अभी साफ नहीं हो सका है। पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

इंस्‍पेक्‍टर कीडगंज ने कहा

इस मामले में कीडगंज कोतवाली के इंस्पेक्टर शिशुपाल शर्मा का कहना है कि छात्र के शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसे की सूचना छात्र के परिजनों को दे दी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी