मासूम की हत्‍या करने वाली सौतेली मां की कारस्‍तानी, पुलिस के समक्ष उगला दिल दहलाने वाला वाकया

बालक अब्दुल खालिद (8) पुत्र निसार अहमद की हत्या उसके ही घर में हुई थी। पूछताछ में उसकी सौतेली मां यास्मीन ने बताया कि घर के भीतर ही दो दिन पहले रात को उसने सोते समय अब्दुल खालिद की हत्या कर दी थी। शव झाड़ी में फेंंक दिया था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 10:48 AM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 10:48 AM (IST)
मासूम की हत्‍या करने वाली सौतेली मां की कारस्‍तानी, पुलिस के समक्ष उगला दिल दहलाने वाला वाकया
बयान बदलने के कारण सौतेली मां पर पुलिस को शक हुआ। उसेने पुलिस से मासूम की हत्‍या की बात कबूली।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में बहरिया थाना क्षेत्र के फाजिलाबाद उर्फ कालूपुर गांव में हुई बालक की हत्या को लेकर उसकी साैतेली मां पर पुलिस का संदेह तभी गहरा गया था, जब वह बार-बार अपना बयान बदल रही थी। कभी वह कहती कि वह बाहर खेल रहा था और गायब हो गया तो कभी कहती कि दुकान सामान लेने गया था। पुलिस ने गांव के कुछ लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि वह सौतेले बेटे को पसंद नहीं करती थी। थोड़ी-थोड़ी बात पर उसे फटकारती और पिटाई करती थी। इसी के बाद पुलिस ने मृत बालक की सौतेली मां को हिरासत में ले लिया था।

घर में की हत्या कर झाड़ी में फेंका शव

बालक अब्दुल खालिद (8) पुत्र निसार अहमद की हत्या उसके ही घर में हुई थी। पूछताछ में उसकी सौतेली मां यास्मीन ने बताया कि घर के भीतर ही दो दिन पहले रात को उसने सोते समय अब्दुल खालिद की हत्या कर दी थी। इसके बाद देर रात उसके शव को उठाकर घर से थोड़ी दूर तालाब किनारे झाड़ी में फेंक दिया था। झाड़ी इतनी घनी थी कि किसी को उसका शव नजर नहीं आता। उसने सोचा था कि शव को जानवर खा डालेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और ग्रामीणों ने लाश को देख लिया।

कैसे हुई थी दिल को दहला देने वाली घटना

बहरिया के फाजिलाबाद उर्फ कालूपुर गांव निवासी निसार अहमद मुंबई में ऑटो चलाता है। उसकी पहली पत्नी से अब्दुल खालिद था। करीब छह वर्ष पहले उसने दूसरी शादी यास्मीन से की थी, जिससे चार वर्ष का पुत्र है। हमेशा यास्मीन को लगता कि जब संपत्ति का बंटवारा होगा तो अब्दुल खालिद को आधा हिस्सा मिलेगा, जबकि अगर उसके और बच्चे हुए तो आधे हिस्से में वे सब रहेंगे। ऐसे में उसने सौतेले बेटे को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची और दो दिन पहले उसकी हत्या कर दी। किसी को संदेह न हो, इसलिए उसके गायब होने की अफवाह फैला दी। सोमवार सुबह तालाब के पास गए ग्रामीणों ने बालक का शव देखकर पुलिस को सूचना दी और फिर देर रात पूरे मामले का राजफाश हो गया।

chat bot
आपका साथी