गोवंश तस्करों ने पुलिस की जीप में मारी टक्कर, खलबली Prayagraj News

सड़क पर खड़ी पुलिस जीप को जोरदार टक्कर मारते हुए बिजली के खंभे से टकरा गया। पुलिस ने मौके से बददू पुत्र रज्जन निवासी अदलहाट जनपद मीरजापुर को गिरफ्तार कर लिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 14 Jan 2020 06:14 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jan 2020 06:14 PM (IST)
गोवंश तस्करों ने पुलिस की जीप में मारी टक्कर, खलबली Prayagraj News
गोवंश तस्करों ने पुलिस की जीप में मारी टक्कर, खलबली Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन । हंडिया कोतवाली क्षेत्र के धनुपुर बाजार में देर रात पुलिस टीम से गोवंश तस्करों से आमना सामना हो गया। तस्करों को घेरा गया तो चालक ने पिकप से पुलिस जीप में जोरदार टक्कर मार दिया। फलस्वरूप अनियंत्रित हुई पिकप बिजली के खंभे से टकरा गई। संयोग ही था कि जीप नहीं पलटी, अन्यथा बड़ी घटना से इन्कार नहीं किया जा सकता था। पुलिस ने एक तस्कर को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य कई भाग निकले। उससे पूछताछ के बाद कइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

पुलिस जीप को टक्‍कर मारने के खंभे से टकराई पिकप

 धनुपुर बाजार में पुलिस की नजर एक पिकप पर पड़ी। उसमें रस्सी से गोवशों को बांधा गया था। पुलिसकर्मियों ने पिकअप को पकडऩे का प्रयास किया, जिस पर चालक ने वाहन की रफ्तार बढ़ा दी। सड़क पर खड़ी पुलिस जीप को जोरदार टक्कर मारते हुए बिजली के खंभे से टकरा गया। पुलिस ने मौके से बददू पुत्र रज्जन निवासी अदलहाट जनपद मीरजापुर को गिरफ्तार कर लिया।

एक गिरफ़तार, चार के खिलाफ मुकदमा

घटना की जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर हंडिया विरेन्द्र यादव घटनास्थल पर पहुंचे। बद्दू ने पूछताछ में बताया कि वाहन मालिक उसके गांव का ही है। दो व्यक्ति रामू व बाबा पशुओं को बेहोशी का इंजेक्शन लगाया था। पुलिस ने बददू, सोनू, रामू व बाबा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया है। इंस्पेक्टर विरेंद्र सिंह ने बताया कि बरामद मवेशियों में एक की दम घुटने से मौत हो गई थी। शेष मवेशियों को पास के परवा गांव स्थित एक गोशाला संचालक को सुपूर्द करने गए तो उसने लेने से इन्कार कर दिया। बहुत मुश्किल से उसने मवेशियों को सुपुर्दगी में लिया।

chat bot
आपका साथी