Road Accident in UP Pratapgarh: बाइक सवार साले-बहनोई की मौत, खड़े वाहन में टकराने से हादसा हुआ

Road Accident in UP Pratapgarh प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ बाजार में साले और बहनोई बाइक से जा रहे थे। रास्‍ते में सड़क किनारे खड़े अज्ञात वाहन में बाइक घुस गई जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक सवार युवकों के टकराने के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 26 Dec 2020 12:43 PM (IST) Updated:Sat, 26 Dec 2020 12:43 PM (IST)
Road Accident in UP Pratapgarh: बाइक सवार साले-बहनोई की मौत, खड़े वाहन में टकराने से हादसा हुआ
प्रतापगढ़ में सड़क हादसे में एक युवक और उसके साले की मौत हो गई।

 प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में शनिवार की सुबह सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के जसमेढ़ा गांव के पास सड़क किनारे खड़े वाहन से बाइक टकरा गई। बाइक सवार साले और बहनोई लहूलुहान हो गए। उन्‍हें इलाज के लिए सीएचसी संग्रामगढ़ जे जाया गया। हालांकि चिकित्‍सकों ने उन्‍हें  मृत घोषित कर दिया।

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के लकुरी गांव निवासी उमाशंकर मौर्य (38) पुत्र रामलखन की ससुराल महेशगंज थाना क्षेत्र के शेषपुर चौरास गांव में है। वह शुक्रवार को ससुराल में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने आया था। साथ में उसका साला सुशील कुमार (35) पुत्र अमरनाथ को मोरंग खरीदना था। साले बहनोई मोरंग खरीदने के लिए शनिवार को सुबह सात बजे शेषपुर चौरास गांव से बाइक से संग्रामगढ़ के लिए निकले।

संग्रामगढ़ बाजार में मोरंग खरीदने के बाद दोनों सुबह बाइक से शेषपुर चौरास जा रहे थे। रास्ते में लालगंज कोतवाली क्षेत्र के जसमेढ़ा गांव के पास सड़क किनारे खड़े अज्ञात वाहन में बाइक घुस गई, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक सवार युवकों के टकराने के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। हादसा देख आस-पास के लोग वहां जुटे। फौरन घटना की सूचना एंबुलेंस व पुलिस को दी गई। एंबुलेंस कर्मी वहां पहुंचे और दोनों युवकों को लेकर सीएचसी संग्रामगढ़ पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दोनों युवकों की शिनाख्त के लिए पुलिस ने उनके पैंट की जेब की तलाशी ली। सुशील कुमार के जेब में उसका ड्राइविंग लाइसेंस मिला, जिससे उसकी पहचान हो सकी। फिर संग्रामगढ़ पुलिस ने महेशगंज पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर सुशील के पिता अमरनाथ सहित परिवार के लोग भागकर सीएचसी संग्रामगढ़ पहुंचे और सुशील के साथ ही उमाशंकर मौर्य की शिनाख्त की। साले-बहनोई की मौत से सीएचसी और शेषपुर चौरास व लकुरी गांव में मातम छा गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। संग्रामगढ़ एसओ आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कि जसमेढ़ा गांव के पास बड़े वाहन में बाइक घुसने से दोनों युवकों की मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी