चार घंटे बाधित रही कई मोहल्लों की बिजली आपूर्ति Prayagraj news

रामबाग उपखंड से संबंधित रामबाग मलाकराज साउथ मलाका आजाद नगर बाई का बाग कोठापारचा आदि मोहल्लों में दिन में करीब 11 बजे आपूर्ति बंद हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 25 Jul 2020 07:50 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jul 2020 07:50 PM (IST)
चार घंटे बाधित रही कई मोहल्लों की बिजली आपूर्ति Prayagraj news
चार घंटे बाधित रही कई मोहल्लों की बिजली आपूर्ति Prayagraj news

प्रयागराज,जेएनएन।  रामबाग उपखंड से जुड़े मोहल्लों में शनिवार को दिन में करीब चार घंटे बिजली आपूर्ति प्रभावित रही। मिंटो पार्क पॉवर हाउस में जंपर लाल होने पर यह दिक्कत उत्पन्न हुई थी। वहीं मो. अली पार्क और कल्याणी देवी उपकेंद्र में चल रहे मरम्मतीकरण के चलते कई फीडर तीन घंटे से अधिक समय तक बंद रहे। इससे लोगों को बिजली संकट से जूझना पड़ा।

11 बजे गई बिजली तो तीन बजे आई

रामबाग उपखंड से संबंधित रामबाग, मलाकराज, साउथ मलाका, आजाद नगर, बाई का बाग, कोठापारचा आदि मोहल्लों में दिन में करीब 11 बजे आपूर्ति बंद हो गई। इसके बाद करीब तीन बजे बिजली आई। रामबाग उपकेंद्र के एसडीओ अतुल गौतम का कहना है कि क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बेहतर तरीके से दी जा रही है, लेकिन शनिवार को मिंटो पार्क में लगा जंपर ढीला होने के कारण लाल होने लगा था। साथ ही केबल बाक्स में भी कुछ गड़बड़ी आ गई थी। इसी के मरम्मत की वजह से आपूर्ति बंद की गई थी।

मरम्‍मतीकरण के कारण हुई कटौती

उधर, कल्याणी देवी और मो. अली पार्क में मरम्मतीकरण के कारण सुबह 10:30 बजे से दोपहर तीन बजे तक कई मोहल्लों में आपूर्ति ठप रही। उपकेंद्र के अधिकारियों का कहना है कि अभी दो-तीन दिन और मरम्मत का कार्य चलेगा, इसके बाद आपूर्ति सुचारू रूप से हो सकेगी। इलाहाबाद डिग्री कालेज के पास इंसुलेटर में आई खराबी के कारण करीब दो घंटे तक बिजली आपूर्ति प्रभावित रही।

chat bot
आपका साथी