चेकिंग के लिए डंपर को रोका तो प्रयागराज के ​​​​​फाफामऊ में सिपाही को पीटा, पकड़ा गया रिटायर फौजी

सिपाही दीप कुमार व विक्रम रेलवे क्रासिंग के पास खड़े होकर गुजरने वाले वाहनों पर नजर रख रहे थे। इसी दौरान गोहरी गांव की तरफ से मिट्टी भरा डंपर आया। पुलिस कर्मियों ने डंपर को रोककर चेक किया और कागजात नहीं देने पर उसे थाने ले चलने के लिए कहा।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 06:30 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 06:30 AM (IST)
चेकिंग के लिए डंपर को रोका तो प्रयागराज के ​​​​​फाफामऊ में सिपाही को पीटा, पकड़ा गया रिटायर फौजी
फाफामऊ में मिट्टी लदा डंपर जांच के लिए रोकने पर कर दिया था हमला

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। शहर से सटे फाफामऊ थाना क्षेत्र में एक रिटायर फौजी ने सिपाही की पिटाई कर दी। खबर मिली तो पुलिस कर्मियों में खलबली मच गई। सिपाही की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए रिटायर फौजी अनिल यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही डंपर को कब्जे में लेकर थाने पर खड़ा करवा दिया गया। अभियुक्त फाफामऊ गांव का रहने वाला है और मिट्टी की खरीद-फरोख्त करता है। इसी धंधे के लिए हुए विवाद में उसने सिपाही पर हमला कर दिया था।

कागजात नहीं दिखाने पर ले जा रहे थे थाने

पुलिस ने बताया कि फाफामऊ थाने में तैनात सिपाही दीप कुमार व विक्रम गोहरी रोड रेलवे क्रासिंग के पास खड़े होकर वहां से गुजरने वाले वाहनों पर नजर रख रहे थे। इसी दौरान गोहरी गांव की तरफ से मिट्टी भरा डंपर आया। पुलिस कर्मियों ने डंपर को रोककर चेक किया और फिर कागजात नहीं देने पर उसे थाने ले चलने के लिए कहा। आरोप है कि इसी दौरान वहां रिटायर फौजी आ गया और वह पुलिसकर्मियों से उलझ गया। कहासुनी के दौरान रिटायर फौजी ने दीप कुमार को पीटना शुरू कर दिया। यह देख दूसरा सिपाही वहां से भागा और घटना की जानकारी अधिकारियों को दी। सिपाही पर हमले की खबर पर पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस टीम ने मौके पर जाकर हमलावर रिटायर फौजी व डंपर को पकड़ लिया। इंस्पेक्टर फाफामऊ वीरेंद्र कुमार सोनकर का कहना है कि सिपाही की तहरीर पर मुकदमा कायम कर अभियुक्त अनिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी