कौशांबी में जिले में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश दबोचे गए, एक लुटेरा फरार

फरार आरोपित मोहम्मद आलम निवासी सालेहपुर की तलाश में पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 29 Jul 2020 09:44 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2020 09:44 PM (IST)
कौशांबी में जिले में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश दबोचे गए, एक लुटेरा फरार
कौशांबी में जिले में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश दबोचे गए, एक लुटेरा फरार

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद कौशांबी में पिपरी थाना क्षेत्र के बिसौना रोड स्थित टिकरी गांव के समीप मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक आरोपित भागने में सफल रहा। तीनों आरोपित लूट की वारदात में वांछित चल रहे थे। पकड़े गए आरोपितों में एक करारी थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। दोनों के पास पुलिस ने तमंचा व कारतूस बरामद किया। आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

मुखबिर की सूचना पर पिपरी पुलिस ने की बदमाशों की घेरेबंदी

इंस्पेक्टर अतुल कुमार सिंह मंगलवार की रात गश्त पर थे तभी पता चला कि 14 जुलाई को विपिन भारतीय निवासी शेरगढ़ से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन लुटेरे टिकरी गांव के समीप बिसौना रोड पर खड़े हैं। इस पर इंस्पेक्टर समेत पुलिस फोर्स टिकरी गांव पहुंच गई। इंस्पेक्टर के मुताबिक पुलिस टीम को देखते ही बदमाश फायर करने लगे। जवाबी फायरिंग कर पुलिस ने दो अपराधियों को पकड़ लिया।

एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग निकला

तीसरा लुटेरा भागने में सफल रहा। पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम मोहम्मद फिरोज निवासी सालेहपुर करारी व राजू पुत्र मलाक भायल कोखराज बताया। फरार आरोपित मोहम्मद आलम निवासी सालेहपुर की तलाश में पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपितों में मोहम्मद फिरोज करारी थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। उनके पास एक-एक तमंचा व कारतूस बरामद किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी