घर से शादी समारोह के लिए निकला था बाइक सवार युवक, प्रयागराज में रास्ते में ट्रक बन गया काल

संतोष बृहस्पतिवार रात मोटरसाइकिल पर रिश्तेदारी में शादी समारोह में शरीक होने जा रहे था। अभी वह रोकड़ी गांव के समीप पहुंचा था कि तभी कोहडार की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक चालक बेकाबू होने की वजह से बाइक सवार संतोष को कुचलते हुए आगे बढ़ गया

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 06:19 PM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 06:19 PM (IST)
घर से शादी समारोह के लिए निकला था बाइक सवार युवक, प्रयागराज में रास्ते में ट्रक बन गया काल
कुछ देर पहले घर से निकले युवक की मौत की खबर से घर में हाहाकार मच गया।

प्रयागराज, जेएनएन। शादी समारोह में शामिल होने जा रहे बाइक सवार युवक को करछना इलाके में बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। उसकी वहीं मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने ट्रक को रोका और ड्राइवर को पकड़ने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। कुछ देर पहले घर से निकले युवक की मौत की खबर से घर में हाहाकार मच गया। 


घर से निकलने के कुछ ही देर बाद अनहोनी 

नरैना गांव निवासी मुत्थुरम राम सोनकर का 27 साल का पुत्र संतोष कुमार सोनकर बृहस्पतिवार रात करीब 8 बजे मोटरसाइकिल पर रिश्तेदारी में शादी समारोह में शरीक होने जा रहे था। अभी वह रोकड़ी गांव के समीप पहुंचा था कि तभी कोहडार की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक चालक बेकाबू होने की वजह से बाइक सवार संतोष को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। गांव वाले वहां जुटे और फिर पुलिस को खबर दी।इस बीच लोगों ने संतोष को कुचलने के बाद भाग रहे ट्रक को रोका और ड्राइवर को खींचकर बाहर निकालने के बाद बैठा लिया। कुछ देर में करछना थाना उप निरीक्षक धीरेंद्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी परिवार को देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक संतोष के पिता मत्थुर सोनकर खेती करते हैं। उनके तीन बेटे व चार बेटियों में संतोष सोनकर सबसे बड़ा था। संतोष का विवाह हो चुका था। उसका 2 साल का बेटा शिवांत सोनकर है। घटना के बाद पत्नी रेशमा का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है। उसे लोग संभालने का प्रयास करते रहे लेकिन वह विलाप करती रही।

chat bot
आपका साथी