इलाहाबाद में नर्सिंग छात्र की एसिड पिलाकर हत्या, दोस्तों पर आरोप

निजी अस्पताल से नर्सिंग कोर्स कर रहे छात्र कमल सिंह को एसिड पिलाकर मार डाला गया। फतेहपुर से आए परिजनों ने कमल के दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाया है।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Thu, 13 Oct 2016 08:54 AM (IST) Updated:Sat, 15 Oct 2016 12:07 PM (IST)
इलाहाबाद में नर्सिंग छात्र की एसिड पिलाकर हत्या, दोस्तों पर आरोप

इलाहाबाद(जेएनएन)। निजी अस्पताल से नर्सिंग कोर्स कर रहे छात्र कमल सिंह को एसिड पिलाकर मार डाला गया। फतेहपुर से आए परिजनों ने कमल के दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाया है। फतेहपुर के किशनपुर गोदौरा गांव निवासी फूल सिंह के दो बेटों में बड़ा कमल सिंह (23) राजरूपपुर में किराए का कमरा लेकर रहता था। सिविल लाइंस स्थित एक अस्पताल से वह नर्सिंग का कोर्स कर रहा था।

गोरखपुर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान नदी में डूबकर पांच की मौत

तीन दिन पहले कमल अपने एक दोस्त के साथ अल्लापुर में रहने वाले साथी के पास गया था। वहीं उसे पानी की बोतल में एसिड पिला दिया गया। हालत बिगडऩे पर दोस्तों ने पहले स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल फिर रामबाग स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान मंगलवार रात कमल की मौत हो गई। पिता, छोटा भाई विमल और मां प्रेमा बुधवार को अस्पताल पहुंचे।

यूपी में विसर्जन यात्राओं व ताजिया जुलूस हादसों में 18 की मौत

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एसिड से मौत की पुष्टि हुई है। पुलिस ने इस मामले में निजी अस्पताल के संचालक और वहां के प्रशिक्षुओं से पूछताछ की। इंस्पेक्टर जार्जटाउन वीके सिंह ने बताया कि घरवालों का कहना है कि कमल अल्लापुर निवासी दोस्त आकाश के पास सोनू के साथ गया था, तभी उसकी तबियत बिगड़ी थी। हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। तहरीर मिलने पर एफआइआर दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी