आप भी जानिए, प्रयागराज शहर में आज कौन-कौन सी होने वाली हैं गतिविधियां

आप इस खबर को जरूर पढ़िए ताकि आपको यह पता चल सके कि शहर में आज यानी शनिवार को कौन-कौन सी गतिविधियां आयोजित होने वाली हैं। शांतिपुरम इलाके में कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कितने बजे और कहां होगी तथा गंगा आरती किस घाट पर कितने बजे होगी।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 05:00 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 05:00 AM (IST)
आप भी जानिए, प्रयागराज शहर में आज कौन-कौन सी होने वाली हैं गतिविधियां
प्रयागराज शहर में आज कौन-कौन सी होने वाली हैं गतिविधियां।

प्रयागराज, जेएनएन। आप इस खबर को जरूर पढ़िए ताकि आपको यह पता चल सके कि शहर में आज यानी शनिवार को कौन-कौन सी गतिविधियां आयोजित होने वाली हैं। शांतिपुरम इलाके में कोरोना वायरस  संक्रमण की जांच  कितने बजे और कहां  होगी तथा गंगा आरती किस घाट पर कितने बजे होगी। दिन भर होने वाली प्रमुख गतिविधियों की सूचना प्रस्तुत है। 

कोरोना वायरस संक्रमण की जांच

- राजकीय लाल बहादुर शास्त्री होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज शांतिपुरम में कोरोना वायरस संक्रमण की जांच सुबह 10 बजे से। इस कॉलेज में कोरोना संक्रमण की जांच लगातार की जा रही है। लंबे समय से लगातार हो रही जांच के जरिए प्रयास किया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण के केस जल्द पकड़ में आएं और महामारी को काबू में किया जा सके। यह सच है कि कोरोना केस इधर कुछ दिन से लगातार होते गए हैं जो शासन और स्वास्थ्य विभाग के लिए जरूर राहत की बात है मगर साथ ही अभी लोगों को इस पर लापरवाह होने की बजाय ज्यादा सजग और सावधान रहने की जरूरत है। दरअसल ठंड के इस मौसम में संक्रमण बढ़ने का खतरा भी बना हुआ है इसलिए इस गाइड लाइन पर अमल करना आवश्यक है, दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी।  

जागरुकता कार्यक्रम

- सुबह दस बजे, विश्व मृदा दिवस पर जागरूकता कार्यक्रम।

कार्यकर्ता सम्मेलन

- वेद प्रचार अभियान व शराब बंदी आंदोलन को प्रभावी बनाने के लिए मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन 11 बजे आर्य कन्या इंटर कॉलेज में।

-अखिल एकता उद्योग व्यापार मंडल का दो दिवसीय प्रथम राष्ट्रीय कार्यसमिति का आयोजन वशिष्ठ वात्सल्य सभागार, गौहनिया में दिन में 11 बजे से।

गंगा आरती

- गंगा सेवा अभियानम् संस्था की ओर से गंगा आरती रसूलाबाद घाट पर शाम छह बजे

- हरिहर गंगा आरती समिति की ओर से संगम तट पर आरती शाम छह बजे।

- कोटेश्‍वर महादेव मंदिर शिवकुटी में आरती शाम सात बजे।

chat bot
आपका साथी